भिवानी 2 जून। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा कोरोना संकट के चलते जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्य सामग्री के लिए जारी की गई हेल्पलाइन पर मिले संदेश पर जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री के किट वितरित किए। इस मौके पर प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि इमरजेंसी के दौरान जेल में बंद रहे प्रदेश के लोगों के लोकतंत्र सेनानी संगठन ने 15 दिन की पेंसिन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में देने का निर्णय लिया है। श्री शर्मा ने कहा कि वह भी इमरजेंसी के दौरान बिहार की गया जेल में व हरियाणा की अंबाला जेल में बंद रहे थे। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की दमनकारी नीतियों की पीडा के वे स्वयं साक्षी है और वे लोकतंत्र सेनानी संगठन के सदस्य भी है। उन्होंने कहा कि इस लोकतंत्र सेनानी संगठन के प्रदेश भर में लगभग 800 सदस्य हैं।

इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी नीतियों के परिणाम स्वरूप भारत में कोरोना बीमारी को काबू में क्या है जबकि दूसरे देशों में कोरोना को लेकर स्थिति गंभीर है उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संकट को लेकर दानदाताओं ने जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता की है । प्रदेश सरकार ने दूसरे प्रदेशों से आए प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने प्रदेशों में रेलगाडीयों और बसों से पहुंचा दिया है।

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कोरोना संकट के चलते अपनी पैंशन में से 5 लाख रूपये की राशि का चेक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दे चुके है वही उन्होंने 6 लाख रूपये की राशि का सामान जरूरतमंद लोगों में बाटने का कार्य किया है। जिसके लिए उन्होंने अपने कार्यालय के फोन न. हैल्पलाईन के रूप में जारी कर रखे है। श्री शर्मा ने कोरोना संकट के चलते दूसरे प्रदेशों में फसे लोगों को भी प्रशासन के सहयोग से अपने-अपने घरो में भी पंहुचाने का कार्य किया है।

error: Content is protected !!