कोर टीम की बैठक में हुई समीक्षाबढ़ते कदम…. देश ही नहीं दुनिया में भी खबर

गुरूग्राम: – विदेशी कम्पनी इको ग्रीन के खिलाफ जारी आंदोलन बदस्तूर जारी है और समाज के विभिन्न संगठनों के साथ ही आम जनता इस अभियान से जुड़ने लगी है। आत्मनिर्भर गुरूग्राम मिशन को लेकर ड़ेढ माह के तीन चरणों के आन्दोलन में महानगर के लाखों लोगो को लामबन्द किया जाएगा।

आत्मनिर्भर गुरूग्राम के प्रवक्ता  राजीव मित्तल ने मीड़ीया को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संकट के चलते स्वदेशी ऐप नमस्ते पर हुई आंदोलन के 5 दिनों की कोर टीम के साथ ऑनलाइन समीक्षा बैठक में आत्मनिर्भर गुरूग्राम अभियान  के संयोजक अजय सिंहल जी ने कंहा कि चाईनीज इकोग्रीन कम्पनी के विरोध में अनुबंध को तत्काल समाप्त करने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय मनोहरलाल खट्टर को ढाई हजार पत्र लिखे जा चुके हैं तथा ऑनलाइन डेढ़ हजार विरोध पत्र प्राप्त हो चुके हैं। विभिन्न 15 संस्थाओं ने अपने लेटर पैड पर मुख्यमंत्री के नाम विरोध दर्ज किया है। जो कि अभी और गति पकड़ेगा। अजय सिंहल जी ने कंहा कि पोस्टकार्ड न मिलने के कारण पत्र लिखने की गति में कमी आई है। जिसको शीघ्र विस्तारित किया जाएगा।

आत्मनिर्भर गुरूग्राम कोर टीम के सदस्यों ने मिलकर तय किया 10000 के लक्ष्य से अधिक लिखवाएंगे पत्र। टीम के सदस्यों ने अधिकतम समाचार पत्रों में समाचार प्रकाशन हेतु समस्त संवाददाताओं,पत्रकारों को कोर टीम ने धन्यवाद दिया। वरिष्ठ समाजसेवी पी एन सिंह ने सीएम विंडो के माध्यम से अधिकतम लोगों द्वारा शिकायत करने का काम संभाल लिया है। अतुल अग्रवाल व आशीष राजपूत द्वारा  सोशल मीडिया के माध्यम से हस्ताक्षर अभियान आज भी जारी रहा। आज की आनलाइन बैठक में प्रियव्रत भारद्वाज,  रामबहादुर सिंह, गीरीश सिंगला,श्री प्रकाश राय, ललित हिंदुस्तानी, ललित कौशिक , परमजीत , गौरव अरोड़ा उपस्थित रहे।

इस बीच डॉ अशोक दिवाकर ने शहर के प्रमुख शिक्षाविदों से संपर्क किया। वेद सैनी, संजय सुखराली, मदन सोनी, रणधीर राय, शंभू प्रसाद, पंकज पाठक योगेंद्र चौधरी, प्रमोद खटाना, अजीत राव, सुशीला यादव, संजय सिंह, अनिल यादव, आनंद कांडपाल, गोपाल रावत ने पत्र लिखवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

error: Content is protected !!