स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सरकारी अस्पताल के परिसर में तैयार खड़ी हैं पांच एम्बुलेंस
कोरोना टीम की हुई मीटिंग, विधायक और उनके नीजि सचिव के परिजनों की आयेगी रिपोर्ट

भिवानी।  भिवानी शहर में कोरोना को लेकर आज रात को कुछ बड़ा घटित होने जा रहा है। शहर में चर्चाओं का बाजार गरम हो चला है। अखबारों के कार्यालयों में फोन करके लोग जानकारी जूटाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही संकेत मिल रहे हैं सरकारी अस्पताल से।

सरकारी अस्पताल के परिसर में पांच एम्बुलैंस गाडिय़ां तैयार खड़ी है। जबकि सामान्य स्थिति में दो से अधिक गाडिय़ा वंहा दिखाई नहीं देती। मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में शाम को कोरोना कमेटी की बैठक भी हुई है। परन्तु कोई भी इस बारे में बताने को तैयार नहीं है। इतना ही नहीं अस्पताल के डाक्टर साइड के विंग के दरवाजे भी बंद करवा दिए गए हैं। अस्पताल में अधिकारियों की चहल-पहल बढ़ गई है।

इस बढ़ी गतिविधियों को विधायक घनश्याम सर्राफ और उसके परिजनों की आज आने वाली सैम्पल रिपोर्ट से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। बताना होगा कि भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ के नीजि सचिव की करोना रिपोर्ट पोजिटिव आई थी। इस पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन ने तुरन्त संज्ञान लेते हुए विधायक सर्राफ और उसके नीजि सचिव के परिजनों के सैम्पल बीते कल लिए थे। बताया गया है स्वास्थ्य विभाग ने 70 से अधिक लोगों के सैम्पल लिए थे। इन सभी सैम्पल की रिपोर्ट आज शनिवार को आनी है।

इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने आज भी उन लोगों के सैम्पल लिए हैं, जिन से विधायक और उनका नीजि सचिव सम्पर्क में आए थे। अभी उनकी रिपोर्ट सोमवार को आयेगी। परन्तु विधायक और उनके नीजि सचिव के परिजनों की रिपोर्ट आज आनी है। सूत्र बताते हें कि इस रिपोर्ट में कई लोगों के संक्रमित हेाने की आशंका है।

error: Content is protected !!