विधायक परिवार के 9 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए

भिवानी।  कोरोना के कहर को लेकर शहर में दहशत का माहौल बनता जा रहा है। रोहतक मैडिकल से आई रिपोर्ट के अनुसार आज शनिवार को भिवानी में 15 कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकृत नोडल अधिकारी डाक्टर राजेश कुमार ने इसकी पुष्टी करते हुए बताया है कि इनमें से 9 केस विधायक घनश्याम सर्राफ परिवार से हैं। इनमें दो केस बामला से और चार केस भिवानी शहर से हैं, जिनमें विधायक के नीजि सचिव के पजिन भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल से देर शाम चार एम्बुलैंस निकली थी। इनमें से तीन एम्बंलैंस तो संक्रमित लोगों को लेकर अस्पताल पहुंच गई थी। परन्तु चोथी एम्बंलेंस नहीं पहुंची थी। सूत्र बताते हैं कि इस एम्बंलैंस से विधायक के परिवार के प्रभावित सदस्यों को शहर के एक नीजि अस्पताल में ले जाकर रखा गया है। इनमें विधायक की धर्मपत्नी, उसका बेटा, पुत्र वधु और उनकी पोती शामिल हैं, जिनको नीजि अस्पताल में पहुंचाया गया है। पर विधायक का रसोईया और चार अन्य लोगों को सरकारी अस्पताल में लाया गया है।

मिली सूचना के अनुसार सभी को कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया है। दूसरी ओर, यह भी पता चला है कि विधायक घनश्याम सर्राफ और उनकी बड़ी बेटी की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। ऐसे में इन दोनो की रिपोर्ट पर सवाल उठने लगे तो स्वास्थ्य विभाग कल रविवार को विधायक और उनकी बेटी के सैम्पल दोबारा लेगा। समाचार लिखे जाने तक स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी औपचारिकताएं पूरी करने में जूटे हुए हैं।

error: Content is protected !!