कहा: पानीपत में एक छह साल की बच्ची के साथ हुई दुराचार की घटना न सिर्फ अमानवीय है, बल्कि हरियाणा सरकार एवं उसके ढीली कानून व्यवस्था पर जबरदस्त तमाचा है

चंडीगढ़,30 मई। आम आदमी पार्टी के हरियाणा के संयोजक राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का कहना है कि प्रदेश में हरियाणा सरकार का अपराधिक गतिविधियों पर से पूरी तरह से नियंत्रण खत्म हो चुका है। यही वजह है कि राज्य में अपराधी बेखौफ अपराध कर रहे हैं। फिर चाहे वह शराब माफिया की ओर से पुलिस के साथ तालमेल करके लॉकडाउन के दौरान बेची गई शराब हो या फिर बच्ची से दुराचार का मामला जहो। उनहोंने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री सिर्फ और सिर्फ टविटर पर एक संदेश डालकर अपनी डयूटी की इतिज्ञी कर देते हैं। जबकि हकीकत यह है कि प्रदेश की पुलिस उनकी परवाह करती ही नहीं, इसी लिए उनकी कोई सुनता भी नहीं और अपराधी भी अपने काम को बेखौंफ अंजाम दे रहे हैं।

 उन्होंने आज यहां जारी एक ब्यान में कहा कि पानीपत में एक छह साल की बच्ची के साथ हुई दुराचार की घटना न सिर्फ अमानवीय है, बल्कि हरियाणा सरकार एवं उसके ढीली कानून व्यवस्था पर जबरदस्त तमाचा है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अनिल विज को भी इस मामले की गंभीरता को समझना चाहिए और कुछ दिनों के लिए टविटर पर दूसरों की खामियां निकालने की बजाये अपनी कमजोरियों को दूर करना चाहिए। उनहोंने इस मामले में भी अपराधियों के खिलाफ सख्त कारवाई किये जाने की मांग की है।

error: Content is protected !!