कर्तव्यनिष्ठा एव कोरोना योद्धा अवार्ड प्रदान किया

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
  समाज कल्याण के कार्यों मे सदैव तत्पर रही संस्था एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया की पटौदी टीम ने बिलासपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जय प्रकाश का कोरोना योद्धा के रूप मे सम्मान कर उन्हें कर्तव्य निष्ठा सम्मान से भी नवाजा गया।

इस अवसर पर संस्था के नेशनल चीफ इंचार्ज मास्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया की इस वैश्विक महामारी कोविड 19 (कोरोना) में मुख्य भूमिका पुलिस, स्वास्थ्य कर्मचारी की रही हैं। जो दिन रात अपनी ड्यूटी को जान की प्रवाह किए बिना निभा रही हैं व गरीबों की मदद कर रही हैं । उन्होने बताया की आम जन मे पुलिस के प्रति एक नकारात्मक सोच बनी हुई हैं , हमें इस सोच को दूर करना चाहिए व पुलिस प्रशासन का सहयोग करना चाहिए ।

जिला एडवाइजर डॉ गौतम ने बताया के कोरोना की रोकथाम बहुत जरूरी हैं एवं हमें हर हाल मे अपनी एम्युनीटी को मजबूत करना चाहिए ताकि कोरोना से लड़ सके। थाना प्रभारी जय प्रकाश ने इस सम्मान के लिए एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का तहदिल से धन्यवाद किया और शुभकमनाएं दीं कि हम आपकी संस्था के साथ हैं । जो की भ्रष्टाचार की जागरूकता का पूरे भारत मे प्रसार एवं प्रचार कर रही हैं। इस प्रकार की सामाजिक संस्थाओं की भी इस कोरोना बीमारी मे गरीबों की मदद करने मे एक अहम भूमिका रही हैं। 

error: Content is protected !!