डिजिटल माध्यम से चला जाएगा जागरूकता अभियान

चंडीगढ़/रोहतक ,26 मई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता के लिए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा से देश के प्रत्येक नागरिक और हर क्षेत्र को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के दौरान यह आर्थिक पैकेज देश के किसानों कर्मचारियों मजदूरों को फायदा पहुंचाएगा । उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की दूसरी बार बनी सरकार को 31 मई को 1 साल हो जाएगा । इस एक साल के दौरान सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए डिजिटल माध्यम से एक जागरूकता अभियान चला जाएगा। सुभाष बराला रोहतक स्थित पार्टी के मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जागरूकता अभियान के दौरान और प्रदेश की जनता के लिए 10 लाख मास्क (फेस कवर) और सैनिटाइजर भी वितरित किए जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि एक साल की उपलब्धियों के 25 लाख पत्रक कार्यकर्ताओं के माध्यम से बाटने का बड़ा अभियान चलाया जायेगा।

संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अलग-अलग वर्गों ओर पार्टी पदाधिकारियों से कोरोना महामारी के खिलाफ अभियान में भी बातचीत जारी रही और अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डिजिटल बैठकें की जाएंगी ।

महामंत्रियों की लगी जिम्मेवारी

तीनों महामंत्रियों को अलग-अलग जिम्मेवारी दी गई है  सांसद संजय भाटिया को *व्यक्तिगत संपर्क अभियान* संदीप जोशी को *डिजिटल माध्यम संपर्क अभियान से* सरकार की उपलब्धियों जनता तक पहुंचाने का कार्य व तीसरे महामंत्री एडवोकेट वेदपाल सिंह *वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठकों* के माध्यम से लोगों से ज्यादा से ज्यादा संपर्क करके सरकार की उपलब्धि बताना के कार्य  की ड्यूटी लगाई गई है।

error: Content is protected !!