करनाल में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर ने सैलरी ना मिलने के बाद चाय का ठेला लगा लिया है। डॉक्टर के साथ उनकी नवविवाहित पत्नी भी साथ में जुटी हुई है। अब वो लोगों को चाय पिला रहे हैं और इंसाफ मांग रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह दंपत्ति करनाल का है। डॉ. गौरव शर्मा एक निजी अस्पताल में डॉक्टर थे। अब जब उन्होंने दो महीने की बकाया सैलरी मांगी तो पहले तो उनका तबादला कर दिया और जब विरोध किया तो नौकरी से निकालकर घर बैठा दिया।

डॉ. गौरव शर्मा ने अब नवविवाहित पत्नी के साथ सेक्टर 13 में चाय का ठेला लगा लिया है। उन्होने डॉक्टर की ड्रैस पहनकर चाय बनाई और वहां पर आने जाने वालों को चाय पिलाई। गौरव शर्मा का आरोप है कि जिस निजी कंपनी में वह कार्यरत था, उस कंपनी ने दो माह की सैलरी नहीं दी और अब नौकरी से निकाल दिया है।

डॉ. गौरव का कहना है कि उन्‍होंने कंपनी मुख्यालय में इस बारे बातचीत की, लेकिन बात नहीं सुनी गई। वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया तो उनका ट्रांसफर गाजियाबाद कर दिया। विवाद बढ़ गया तो उनको नौकरी से निकाल दिया गया। इससे आहत डाॅ. गौरव ने हरियाणा के सीएम विंडो पर भी शिकायत की लेकिन न्याय न मिलता देख उन्‍होंने अस्‍पताल के सामने ही ठेले पर चाय बेचने लगे।

कंपनी की करनाल यूनिट के हेड ने कहा कि लॉकडाउन में सैलरी देने में दिक्कतें आ रही हैं। वहीं श्रम विभाग और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी इस मामले में अभी तक कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है।

error: Content is protected !!