2 करोड़ की फिरौती मांगने वाले अपाराधियों को नहीं पकड़ा तो व्यापार मंडल सड़कों पर उतर कर प्रदेश स्तरीय अन्दोलन करेगा – बजरंग गर्ग
व्यापारी सतीश जैन से अपराधियों द्वारा 2 करोड़ की फिरोती मांगने से प्रदेश के व्यापारियों में बड़ी भारी नाराजगी है – बजरंग गर्ग    

सफीदो – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग पीडि़त व्यापारी सतीश जैन से अपराधियों द्वारा 2 करोड़ रूपये की फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी देने पर उनके निवास स्थान पर मिलने पहुचे। उाके उपरान्त व्यापारियों कि समस्या सुनी।

प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग पीडि़त व्यापारी सतीश जैन के निवास स्थान पर पत्रकार वार्ता में कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि अपराधी द्वारा खुले आम फिरौती मांगने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है और कई दिन बितने के बाबजूद भी पुलिस प्रशासन अभी तक अपराधियों को पकड़ नहीं पाई है। जिसके कारण सतीश जैन के परिवार के साथ-साथ प्रदेश के व्यापारियों में बड़ी भारी नाराजगी है अगर समय रहते हुए पुलिस प्रशासन ने फिरौती मांगने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा तो व्यापार मंडल राज्यस्तरीय अन्दोलन करने पर मजबूर होगा। जिसके तहत प्रथम चरण में 6 जून को सफीदो बंद किया जाएगा और उसके बाद जिन्द जिला बंद किया जाएगा। अगर अपराधी फिर भी नहीं पकड़े गए तो पूरी तरह हरियाणा बंद करके व्यापार मंडल सड़कों पर उतर कर जोरदार प्रदर्शन करेंगा।

प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है। जबकि अपराधियों के होसले इतने बुलंद है कि वह सरेआम लुटपाट, चोरी, फिरौती जैसी अपराधी बारदातों को अनजाम दे रहे है। जबकि प्रदेश में पहले ही बुरी तरह से व्यापार व उद्योग पीछड़ा हुआ है। प्रदेश में व्यापार व उद्योग ठप्प होने के कारण व्यापारी पहले ही बड़ा भारी संकट में है। क्योंकि व्यापार ठप्प होने के बाबजूद भी व्यापारियों को लॉकडाउन के दौरान बंद दुकानों के बिजली, पानी के बिल, बैंक ब्याज, हाउस टैक्स, मार्केट फीस, लाइसैंस फीस, जीएसटी आदि हर प्रकार के टैक्स सरकार को देने पड़ रहे है। व्यापारी द्वारा करोड़ों अरबों रूपये टैक्स देने के बाबजूद भी आज व्यापारी सुरक्षीत नहीं है। इस बड़ी शर्म की बात सरकार के लिए क्या होगी जो सरकार व्यापारी व आम जनता की जानमाल की सुरक्षा ना कर सके। उस सरकार को किसी प्रकार का टैक्स लेना का अधिकार नहीं होना चाहिए।

प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार व पुलिस प्रशासन को सतीश जैन से फिरौती मांगने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर उनके खिलाफ संख्त से संख्त कार्यवाही करनी चाहिए। ताकि प्रदेश में व्यापारियों में जो भय का मौहल है उससे छुटकारा मिल सके। इस मौके पर व्यापार मंडल जिन्द जिला प्रधान महावीर कम्पयूटर, पीडि़त व्यापारी सतीश जैन, सफीदो प्रधान राम कुमार मित्तल, युवा सफीदो प्रधान हिमलेश जैन, सुशील जैन आदि व्यापारी प्रतिनिधी भारी संख्या में मौजूद थे।

error: Content is protected !!