कैथल के अंबाला रोड पर हरियाणा पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की कार में एक शव मिला है, शव के गर्दन पर जलने के निशान है। कार में मिला शव एक स्वीपर का है जो कि राधाकृष्ण सनातन धर्म कॉलेज में कार्यरत था। मृतक जिस गाड़ी में मिला है उस पुलिसकर्मी का दोस्त था।

मृतक शख्स के परिजनों ने आरोप लगाया है कि कर्मबीर, रणधीर और क्योड़क निवासी एक व्यक्ति की अंबाला रोड पर एक डेयरी है। तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी, जिसके बाद पंथ नगर गली नंबर चार में गाड़ी की पिछली सीट पर कर्मबीर का शव मिला है। पुलिस ने मौत की पुष्टि की है। घटना के बाद पुलिस कर्मचारी और डेयरी संचालक फरार है।

कैथल के फतेहपुर गांव निवासी पूर्व सरपंच प्रेमचंद ने बताया कि उसका चाचा कर्मबीर कॉलेज में स्वीपर के पद पर था। शनिवार को ड्यूटी पपर जाने के बजाय पुलिस कर्मचारी के साथ कार में बैठकर चला गया था। दोपहर बाद ही परिजनों के पास फोन आ गया था, जिसके बाद जाकर देखा तो कार में शव मिला था।

अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सिविल लाइन थाना एसएचओ ने बताया कि शव पुलिस में सिविल लाइन थाने में राइडर के पद पर तैनात हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह की स्विफ्ट गाड़ी में मिला है। रणधीर सिंह तीन दिन से ड्यूटी से गैरहाजिर था।

error: Content is protected !!