बारबर का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया.
लोगों ने कहा कोरोना एक विश्वव्यापी महामारी
.

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 फर्रुखनगर क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने गुरुवार को फर्रुखनगर में कोरोना वायरस के बढते संक्रमण को रोकने के लिए जारी हिदायतों के अनुरुप सैल्युन चलाने वाले बारबर का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया और लोगों की सरुक्षा को ध्यान में रख कर कार्य करने के लिए बधाई दी।

इस मौके पर जिला परिषद के उप प्रमुख संजीव राव, चैधरी धर्मपाल सरपंच, पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, हार्डवेयर एंड सेनीटरी यूनियन प्रधान अशोक बंसल, हरिओम सेन, उदय चंद शर्मा, दीपक यादव आदि ने बताया कि कोरोना एक विश्वव्यापी महामारी है। शारीरिक दूरी, बार बार हाथ धोने, बे वजह बाहर नहीं घूमने, मुंह पर मास्क लगाने आदि नियमों का पालन करके ही इससे निजात पाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा लॉक डाउन के अंतिम चरण में दी गई छूट के बाद शैलून अथवा बारबर की दुकाने भी खुली है।

लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संगम हेयर ड्रेसर के संचालक हरिओम सेन ने सरकार की हिदयतों के अनुरुप हेयर कटिंग, फेस मसाज, ब्लीच, फेशियल, हेयर कलर आदि कार्य शुरु किया बल्कि शैल्यून पर आने वाले ग्राहकों का तापमान भी थर्मल स्कैनिंग करके ही दुकान में प्रवेश करवा रहे है। हरिओम सेन ने बताया कि जन मानस की सुरक्षा में ही सबकी भलाई है। वर्किंग टाइम में एक एक ग्राहक की जांच के बाद कटिंग, हजामत, फेस मसाज, ब्लीच, फेशियल, हेयर कलर आदि कार्य किया जाता है। सभी कारीगरों को मास्क, दस्ताने, सेनीटाईजर युक्त किया जाता है।

error: Content is protected !!