गुरुग्राम: हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने वाले परम श्याम भक्त एवं नवनिर्वाचित विधायक मुकेश शर्मा ने बाबा खाटू श्याम धाम के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। बाबा श्याम की पवित्र धरा पर पहुंचते ही मुकेश शर्मा जी ने विनम्रतापूर्वक सिर झुका कर बाबा के श्री चरणों में नमन किया और गुरुग्राम की जनता के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा, “आज मैं जो कुछ भी हूं, वह बाबा श्याम की कृपा और आशीर्वाद की वजह से हूं। बाबा श्याम की अनुकंपा ने सदैव मुझे मार्गदर्शन दिया है, और उन्हीं की कृपा से गुरुग्राम की देवतुल्य जनता ने मुझ पर विश्वास जताया है और हमें ऐतिहासिक विजय दिलाई है।” मुकेश शर्मा जी ने बाबा श्याम से प्रार्थना करते हुए गुरुग्रामवासियों के उज्ज्वल भविष्य, सुख-समृद्धि और स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने यह भी कहा कि वे बाबा श्याम की प्रेरणा और आशीर्वाद से गुरुग्राम के विकास के लिए निरंतर समर्पित रहेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा की जनता का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाई। उन्होंने कहा, “यह विजय जनता की सेवा, विकास और सुरक्षा के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हरियाणा के मतदाताओं ने भाजपा सरकार पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए हम सदैव उनके आभारी रहेंगे।”

मुकेश शर्मा का बाबा श्याम के प्रति विशेष लगाव और उनकी भक्ति किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने वर्षों से श्याम भक्तों की सेवा में अपना योगदान दिया है। इसके अंतर्गत उन्होंने निशुल्क बस सेवा की व्यवस्था कर लाखों भक्तों को खाटू श्याम धाम के दर्शन करवाए हैं। इस विशेष बस सेवा के माध्यम से श्रद्धालु भक्त बाबा श्याम के पावन धाम की यात्रा कर सकें, यह उनका उद्देश्य रहा है।

इस यात्रा के दौरान भक्तों के लिए निशुल्क भोजन, नाश्ता, और अन्य सुविधाओं का प्रबंध किया जाता है, ताकि वे पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ अपना आध्यात्मिक सफर पूरा कर सकें। इस यात्रा में श्याम भक्त भजनों में मग्न होकर बाबा श्याम की महिमा का गान करते हैं, जिससे यात्रा और भी भक्तिमय हो जाती है। विधायक मुकेश शर्मा का मानना है कि इस प्रकार के प्रयास से अधिक से अधिक भक्तों को बाबा श्याम के दर्शन का लाभ मिलेगा और उनके जीवन में शांति व सुख का संचार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!