ईवीएम बेवफा नहीं है, खुद की बैट्री चार्ज नहीं थी इसलिए ईवीएम पर आरोप लगाना ठीक नहीं – जयहिन्द

25 हजार ज्वाइनिंग करवाकर ही शपथ लें सीएम सैनी साहब – जयहिन्द

हरियाणा की जनता ने खत्म की परिवारवाद की राजनीति

भाजपा को ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाना चाहिए

रौनक शर्मा

रोहतक / बीते मंगलवार 8 अक्टूबर को हरियाणा के विधानसभा चुनाव के नतीजे आए है और भाजपा की सरकार बनी है। इसी विषय पर जयहिन्द सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द ने 25 हजार बेरोजगारों के प्रतिनिधि मंडल के साथ तम्बू में प्रेसवार्ता कर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बधाई दी। साथ ही मुख्यमंत्री साहब को याद दिलाया की चुनाव से पहले उन्होंने वादा किया था की सरकार बनने के बाद वे शपथ बाद में लेंगे पहले जिन 25 हजार बच्चो की ज्वाइनिंग रुकी हुई है उन्हे पूरा करेंगे और यह ज्वाइनिंग करवाने की बात तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने चुनावी भाषण में कह चुके है। तो मुख्यमंत्री जी जिस भी दिन  शपथ ले उसी दिन अपने वादे को पूरा करें और बेरोजगारों को ज्वाइनिंग दे ।

जयहिन्द ने बताया की ये जो पढ़े–लिखे बेरोजगार है, भाजपा की जीत के पीछे इनका बहुत बड़ा हाथ है। आपको बता दें की जब इनकी ज्वाइनिंग का मामला चल रहा था तब जयहिन्द इन हजारों बेरोजगार बच्चो के साथ भाजपा व कांग्रेस दोनों के पास गए थे। दोनो ने भर्तियां करवाने की बात कही थी लेकिन जरूरी यह था की जो ज्वाइनिंग रुकी हुई थी उसे पहले पूरा किया जाए।

जयहिन्द ने सलाह देते हुए कहा की मुख्यमंत्री रोहतक स्थित राज्यकर्यालय में शपथ लें और इन सभी 50 हजार बच्चो को खेल स्टेडियम में बुलाए ताकि मुख्यमंत्री जी के शपथ समारोह में सभी बच्चे उन्हे आशीष देने पहुंचे।

जयहिन्द ने कहा की दो साल पहले जब मुख्यमंत्री खट्टर साहब थे तब हमने रोहतक में बेरोजगारों की बारात निकाली थी तो हमने कहा था की अगर मुख्यमंत्री जी 50 हजार भर्तियां पूरी करते है तो हम उनके नाम का भंडारा लगवा देंगे और यही मुख्यमंत्री सैनी साहब के लिए था। तो अब अगर सैनी साहब इन 50 हजार भर्तियों को पूरा करते है तो जैसा हमसे होगा हम भंडारा लगाने के लिए तैयार है।

जयहिन्द ने बताया की कुछ लोग कह रहे है की ईवीएम बेवफा हो गई तो क्या जम्मू–कश्मीर में सरकार बनी है वहां ईवीएम ने वफा दिखाई है और हरियाणा में ईवीएम बेवफा हो गई। ईवीएम बेवफा नहीं है, खुद की बैट्री चार्ज नहीं थी इसलिए ईवीएम पर आरोप लगाना ठीक नहीं है। जनता ने जो अपना मेंडेट दिया है वह सभी को स्वीकार होना चाहिए। हार–जीत तो चलती रहती है। हारने वाले जनता के लिए संघर्ष करे और जितने वाले जनता की सेवा करे। क्योंकि 5 महीने संघर्ष करने से सरकार नहीं आती 5 साल संघर्ष करना पड़ता है। जनता बहुत समझदार हो चुकी है।

हरियाणा की जनता ने खत्म की परिवारवाद की राजनीति

जिस तरह से हरियाणा के लोगो ने वोट डाली है उन्होंने बहुत से परिवार जो पुश्तों से राजनीति करते आ रहे है उन्हे हराया है। और एक अच्छी बात यह भी हुई है की जनता ने बहुत से नौजवानों को भी जीता कर विधानसभा में भेजने का काम किया है।

भाजपा को ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाना चाहिए

जयहिन्द ने बताया की उनके पास सभी पार्टियों से फोन आ रहे है जिनमे से ज्यादातर बीजेपी के है। उनका कहना है की भाजपा से बहुत से ब्राह्मण उम्मीदवार जीते है तो जयहिन्द उनका यह मुद्दा उठाए की जिस तरह कांग्रेस एक ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाने की बात कह रही थी उसी तरह बीजेपी को भी एक ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाना चाहिए। क्योंकि ब्राह्मणों ने 8 सीटें जीत कर दी है तो जिसकी जितनी हिस्सेदारी है उनका उतना हक तो उन्हे मिलना चाहिए। जयहिन्द ने मोदी जी, खट्टर साहब व सैनी साहब से अपील करते हुए कहा की इस बात पर भी ध्यान दिया जाए और सभी विधायक अपनी आवाज उठाए क्योंकि आप जनता द्वारा चुने गए हो।

हरियाणा की जनता ने केजरीवाल को चोर घोषित किया

जयहिन्द ने अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए बताया की उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान यह कहा था की अगर मैं ईमानदार हूं तो हरियाणा की जनता उन्हे वोट दे और अगर चोर हूं तो वोट न देना। तो अब हरियाणा की जनता ने घोषित कर दिया है की केजरीवाल चोर है, हरियाणा का लाल नही दारू का दलाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!