देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य के साथ खेल रही कांग्रेस

चंडीगढ़, 4 अक्टूबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 5600 करोड़ रुपए के ड्रग केस को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ’एक्स’ पर लिखा है, “एक ओर जहां मोदी सरकार नशामुक्त भारत के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है, वहीं उत्तर भारत से पकड़ी गई ड्रग्स की 5,600 करोड़ रुपए की खेप में कांग्रेस के एक प्रमुख व्यक्ति की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है।

युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है कांग्रेस : अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में ड्रग्स से पंजाब, हरियाणा और समग्र उत्तर भारत में युवाओं का जो हाल हुआ, वह सभी ने देखा है। मोदी सरकार युवाओं को खेल, शिक्षा और इनोवेशन की ओर ले जा रही है, तो वहीं कांग्रेस उन्हें ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता अपने राजनीतिक रसूख का उपयोग कर युवाओं को ड्रग्स के दलदल में फंसाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन मोदी सरकार ने दृढ़ संकल्प लिया है कि कांग्रेस के इन नापाक मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ड्रग्स के कारोबारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है, चाहे वह कितनी भी बड़ी राजनीतिक शक्ति रखते हों।

युवाओं का भविष्य सुरक्षित और उज्ज्वल बनाना भाजपा का संकल्प : अमित शाह

श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य ’नशामुक्त भारत’ है, और हम इस दिशा में हर संभव कदम उठा रहे हैं। हमारे युवाओं का भविष्य सुरक्षित और उज्ज्वल बना रहे। हम अपील करते हैं कि देश की जनता इस गंभीर मामले पर जागरूक रहे और अपने युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए सरकार का साथ दें। मोदी सरकार इस दिशा में दृढ़ संकल्पित है और नशामुक्त भारत बनाने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

क्या ड्रग रैकेट से आने वाले अकूत धन का इस्तेमाल हरियाणा चुनाव में कर रही थी कांग्रेस ? : मुख्यमंत्री नायब सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की पोस्ट को ‘‘एक्स’’ पर रि पोस्ट करते हुए कहा है कि 5,600 करोड़ रुपये के ड्रग्स रैकेट में कांग्रेस पार्टी और हरियाणा के एक राजनीतिक परिवार द्वारा संरक्षण के सबूत बेहद खतरनाक हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि राजनीतिक रसूख की बदौलत ये परिवार क्या ड्रग कारोबारियों को बचा रहा था? या फिर इतने बड़े ड्रग रैकेट से आने वाला अकूत धन हरियाणा के चुनाव में इस्तेमाल हो रहा है? ये सवाल बेहद जरूरी हैं और मतदान करते वक्त भी हरियाणा के सभी परिवारजनों को ये ध्यान रखना है कि हमारे युवाओं को कौन ड्रग्स के दलदल में धकेलना चाहता है और कौन नशा-मुक्त करना चाहता है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को हम नशा-मुक्त भी करेंगे और ड्रग्स रैकेट के पूरे तंत्र के साथ-साथ संरक्षण देने वाले इन बड़े परिवारों का भी कानूनी तरीके से विनाश करेंगे यह भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!