ईमानदार विधायक भूपेंद्र चौधरी की उच्च शिक्षित योग्य पुत्री पर्ल चौधरी

पटौदी क्षेत्र के विकास के लिए 90 से अधिक हिस्सा लेकर आएगी

सरकार कांग्रेस की बन रही विपक्ष का विधायक बनाने की गलती ना करें

फतह सिंह उजाला 

बोहड़ाकला । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद राज बब्बर ने कांग्रेस उम्मीदवार पर्ल चौधरी के मामा पूर्व विधायक शिवलाल के गांव बोहड़ाकला में  कहा कि पर्ल चौधरी को उसकी योग्यता और शिक्षा को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने पटौदी के भविष्य बनाने की जिम्मेदारी देकर आपके बीच भेजा है । यह आपकी अपनी ही बेटी है । पूरे प्रदेश में एक ही आवाज आ रही है और जनता जनार्दन भी बोल रही है की हरियाणा में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। जब हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनानी है, तो फिर हमारा और आपका विधायक पटौदी से भी कांग्रेस का ही होना चाहिए । विपक्ष का विधायक बनाए जाने की गलती हो गई तो फिर विकास के मामले में और भी अधिक पिछे रहने की संभावना से इनकार नहीं । यह बात राज बब्बर ने बुधवार देर रात को अपने रोड शो और जनसभा के दौरान कहीं। इस मौके पर प्रबुद्ध ग्रामीण कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी विशेष रूप से मौजूद रहे।

राज बब्बर ने कहा कांग्रेस की उम्मीदवार श्रीमती चौधरी सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट है । पटौदी क्षेत्र की 36 बिरादरी अपना वकील विधायक बनाकर विधानसभा में भेजें । इस बात का पूरा भरोसा रखें की पटौदी क्षेत्र के विकास के लिए 90 हिस्से से अधिक विकास का कोटा की धनराशि लाने का मुकदमा जीतकर विकास के कार्य रुकने नहीं दिए जाएंगे। उन्होंने कहा स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी को आज भी उनकी बेदाग राजनीति और ईमानदारी के लिए पटौदी के साथ पूरे हरियाणा में सम्मान के साथ याद किया जाता है । इस प्रकार की राजनीतिक विरासत की जिम्मेदारी को जनता की सेवा के लिए पर्ल चौधरी ने अब अपने कंधों पर उठा लिया है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा जो भी वायदे घोषणा पत्र में और गारंटी दी गई है । हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के 5 वर्ष के कार्यकाल के दौरान इनका पूरा किया जाएगा । 

इसी मौके पर कांग्रेस की नेत्री श्रीमती पर्ल चौधरी ने 36 बिरादरी के पहुंचे लोगों को आश्वासन दिया कि अपने स्वर्गीय पिता की ईमानदार और काम करने की राजनीतिक विरासत को नई पहचान देने का गंभीर और ईमानदार प्रयास जारी रहेगा। उन्होंने कहा जिस प्रकार का पूरे पटौदी विधानसभा क्षेत्र में आम जनता का सहयोग और समर्थन मिल रहा है , उसने यह साबित कर दिया है कि पटौदी की जनता ने अपने विधायक के रूप मेरे ऊपर पूरा भरोसा कर लिया है। अब इसकी केवल मात्र औपचारिकता ही बाकी बची दिखाई दे रही है । उन्होंने आश्वासन दिलाया कि जनता के द्वारा जो भरोसा किया गया है । उसे भरोसे की हर कसौटी पर खड़ी उतारते हुए पगड़ी का मान सम्मान रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!