सिनेमा हॉल में डीसी और एडीसी की वोटिंग अपील का किया जाएगा प्रसारण

एडीसी ने सिनेमा कंपनियों के प्रबंधकों के साथ की मीटिंग

गुरूग्राम, 1 अक्तूबर। मतदान जागरूकता का संदेश अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचानेे के लिए सभी सिनेमाघरों में डीसी और एडीसी की वोटिंग अपील का वीडियो दर्शकों को दिखाया जाएगा। इस संदर्भ में एडीसी हितेश कुमार मीणा ने सिनेमा कपंनियों के प्रबंधकों के साथ एक बैठक की और उनको इस बारे में निर्देश जारी किए।

विकास सदन में आयोजित हुई इस बैठक में एडीसी हितेश कुमार मीणा ने कहा कि पांच अक्तूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। गुरूग्राम जिला की बादशाहपुर, पटौदी, गुड़गांव और सोहना विधानसभा सीटों पर 15 लाख से अधिक मतदाता है। जिला प्रशासन का प्रयास है कि अधिक से अधिक मतदाताओं को वोट के प्रति जागरूक किया जाए। हर एक नागरिक 5 तारीख को सबसे पहले बूथ पर जाकर वोट डाले और लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपना सहयोग दे। मतदान से ही चुनाव में प्रत्याशियों के बीच हार-जीत का फैसला होगा। इसलिए एक-एक नागरिक का वोट चुनाव में बड़ा महत्व रखता है। कम से कम 75 प्रतिशत वोट विधानसभा चुनाव में डाले जाएंगे तो यह एक बड़ी उपलब्धि होगी।

एडीसी ने सिनेमा कंपनियों के प्रबंधकों को कहा कि गुरूग्राम जिला में सौ से अधिक सिने स्क्रीन चल रही हैं और एक दिन में 50 से 60 हजार लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में बैठते हैं। फिल्म के शुरू होने पर और इंटरवल के दौरान डीसी व एडीसी का रिकार्ड किया हुआ मतदाता जागरूकता का संदेश इन दर्शकों को दिखाया जाए। जिससे कि उन्हें मतदान की प्रेरणा मिल सके। इस अवसर पर सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह, सिने कंपनियों से सिराज अहमद, विष्णु शर्मा, अमित कुमार, कमल, मुकेश व संतोष मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *