2024 पटौदी विधानसभा ….. पर्ल चौधरी पटौदी की अभी तक की सबसे मजबूत वकील होगी – कैप्टन यादव

पटौदी के लिए 90 वां नहीं उससे अधिक विकास का हिस्सा लेकर आएगी

ईमानदार विधायक भूपेंद्र चौधरी की होनहार पुत्री है  पर्ल चौधरी

कांग्रेस पार्टी की बनती हुई सरकार देख भाजपा में मची खलबली

फतह सिंह उजाला

पटौदी । सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट और कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार  पर्ल चौधरी के नामांकन के समय किए गए वायदे के मुताबिक कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पटौदी विधानसभा क्षेत्र  में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आह्वान करने के लिए पहुंचे।

इस मौके पर कैप्टन यादव ने कहा सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट और प्रदेश कांग्रेस एससी सेल की महासचिव पर्ल चौधरी हरियाणा विधानसभा में अभी तक की सबसे मजबूत वकील होगी। इस बात में किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए कि 2024 में ही हरियाणा प्रदेश में निश्चित रूप से बहुमत वाली मजबूत कांग्रेस सरकार बनने जा रही है । भाजपा की नीतियों से और भाजपा नेताओं के जुमले से परेशान जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए 5 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रही है। कैप्टन अजय यादव ने नवादा, नखडोला, गोदरेज समिति, विपुल लावण्य सोसायटी, लाइफस्टाइल समिति, मानेसर सेक्टर एक सहित अन्य स्थान पर  संबोधित करते हुए कांग्रेस और पर्ल चौधरी के पक्ष में 5 अक्टूबर को ईवीएम मशीन में हाथ के निशान वाला बटन दबाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी की पहचान हरियाणा की राजनीति में आज भी बेदाग और स्वच्छ छवि के ईमानदार नेता के रूप में है। पटौदी क्षेत्र ही नहीं पूरे हरियाणा प्रदेश में स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी को आज भी ईमानदार पॉलीटिशियन के रूप में याद किया जाता है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा ईमानदार विधायक भूपेंद्र चौधरी की उच्च शिक्षित होनहार पुत्री पर्ल चौधरी को टिकट देकर पटौदी की जनता के बीच अपना विधायक चुनाव जाने के लिए भेजा गया है। इनके पास राजनीति का भी अनुभव है और राजनीति की विरासत भी है। इसी मौके पर उन्होंने कहा हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के द्वारा अपने चुनाव के घोषणा पत्र में जो सात गारंटी लिखित में दी गई है । कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह सभी गारंटी 5 वर्ष के कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश की जनता से पूरी की जाएगी ।

उन्होंने कहा भाजपा के जुमले से परेशान होकर हरियाणा प्रदेश की जनता अब अपना विकास सुविधा और भविष्य के लिए कांग्रेस पार्टी पर ही भरोसा कर रही है। 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम की घोषणा के साथ ही हरियाणा प्रदेश में स्पष्ट बहुमत की बन रही कांग्रेस सरकार को लेकर भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व में खलबली मची हुई है। इसी मौके पर कांग्रेस नेत्री श्रीमती पर्ल चौधरी के द्वारा कैप्टन अजय सिंह यादव का पटौदी आगमन पर अभिनंदन करते हुए आभार व्यक्त किया गया। कांग्रेस नेत्री श्रीमती चौधरी ने कहा कि पिछले 10 वर्ष के शासनकाल के दौरान भाजपा के द्वारा यदि जनहित विकास कार्य करते हुए समस्याओं का समाधान किया जाता, तो आज भाजपा अपने इन्हीं कार्यों के दम पर ही जनता के बीच वोट मांगती। लेकिन जनता को ऑनलाइन के नाम पर पोर्टल के जाल में उलझा कर ही रखा गया।  भाजपा के द्वारा समाज में अभी भी भेदभाव की बातें करते हुए और जाति पाति के नाम पर राजनीति करते हुए समाज को बांटने का काम किया जा रहा है। हम सभी 36 बिरादरी के लोगों को मिलकर पटौदी और हरियाणा के विकास के लिए कांग्रेस की मजबूत सरकार बनाने का काम करना है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!