पांच अक्टूबर तक मेरा साथ दो, फिर 5 साल तक मैं आपकी सेवा करूंगा: नवीन गोयल

-चुनावी सभा में नवीन गोयल ने डमी ईवीएम पर 12वें नंबर का बटन दबाकर मांगे वोट

-घड़ी में 12 अंक, 12 ज्योतिर्लिंग, 12वेें नंबर पर हमारा चुनाव चिन्ह है शुभ

गुरुग्राम। आप सब मेरा 5 तारीख तक साथ दो। फिर 5 साल तक मैं आपकी सेवा करूंगा। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता से यह आह्वान किया है गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने। उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर को ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करें। इस चुनाव में गुडग़ांव की जनता जीतेगी। यह गुडग़ांव की जनता के मान-सम्मान का चुनाव है।

लोगों को भावानात्मक रूप से प्रेरित करते हुए नवीन गोयल ने सीमा पाहुजा एवं बंटी पाहुजा की ओर से पंजाबी बिरादरी के आशीर्वाद से सेक्टर-7 एक्सटेंशन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि घड़ी में 12 अंक हैं। ज्योतिर्लिंग 12 हैं और हमारा चुनाव चिन्ह भी ईवीएम में 12वें नंबर पर है। यह 12 का अंक हमारे लिए शुभकारी है। लोगों को डमी ईवीएम पर 12वें नंबर पर गिलास के निशाने के सामने का बटन दबाने के लिए नवीन गोयल ने वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता 5 अक्टूबर को मतदान के दिन ईवीएम में 12वें नंबर पर कांच के गिलास के सामने इतने बटन दबाए कि यह इतिहास बन जाए।

हमारा चुनाव चिन्ह है कांच का गिलास, जो रचेगा इतिहास, करेगा विकास। उन्होंने कहा कि कांच का गिलास गुरुग्राम में जीत की भी निशानी है। अब तक जितने भी निर्दलीय प्रत्याशियों को कांच का गिलास चुनाव निशान मिला, गुडग़ांव की जनता ने उन्हें विधानसभा पहुंचाने का काम किया है। नवीन गोयल ने कहा कि पहले तो किसी ने चुनाव से 5 साल पहले काम नहीं किए, इसके बाद भी जनता ने उनका भरपूर साथ दिया। मैं तो पिछले करीब 6 साल से आपके बीच रहकर जनसेवा के काम कर रहा हूं। गुरुग्राम का हर व्यक्ति मेरे परिवार का हिस्सा है। मेरा शहर के हर परिवार पर यह हक भी है कि मैं सबका समर्थन, सबका मत हासिल करूं। लोगों ने उन्हें समर्थन देते हुए उनके सम्मान में खूब तालियां बताई। अमर कालोनी, फिरोजगांधी-1 कालोनी में शीतला माता के जयकारे लगाते हुए नवीन गोयल ने कहा कि हम सबकी एकता ऐसे ही बनी रहनी चाहिए। लोग प्रलोभन भी देने आएंगे, लेकिन हमें अपने विकास, अपनी समस्याओं के समाधान के लिए अपने चुनाव निशान कांच के गिलास पर अडिग रहना है। हमारे से जुड़ा हर व्यक्ति मतदान के दिन एक-एक वोट पोल करवाए। शुरु के दो घंटे में अपने परिवार के वोट डालें। उनके बाद दूसरे वोटर्स पर ध्यान दें और उनको घरों से बुलाकर वोट डलवाएं। नवीन गोयल ने लोगों के बीच चुनाव में जीत दर्ज के बाद की योजना को भी सांझा किया। उन्होंने कहा कि पहले 100 दिन में गुरुग्राम में मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने पर काम होगा।

उडिय़ा समाज व अन्य कई स्थानों पर भी पहुंचे नवीन गोयल

सेक्टर-5 स्थित कम्युनिटी सेंटर में उत्कल समाज (उडिय़ा समाज) के जन आशीर्वाद समारोह में नवीन गोयल ने आशीर्वाद लिया। उन्होंने अपने चुनावी विजन पर चर्चा की। इस दौरान सभी से भरपूर समर्थन और सहयोग का आश्वासन प्राप्त हुआ। नवीन गोयल ने कहा कि सबको साथ लेकर चलने, दिन-रात सबके सहयोग के लिए संकल्पित रहने और सबको हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराने का भाव लेकर सबके आशीर्वाद से हम इस चुनाव में उतरे हैं। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आप सभी 5 अक्टूबर को कांच के गिलास का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे। गुरुग्राम को बेहतर बनाने के संकल्प को साकार करने की दिशा में सहभागिता निभाएंगे। गुरुग्राम हम सब से बना है और हम सब की इसे बेहतर से बेहतर बनाने का काम करेंगे। एकता में शक्ति है। जब तक हम एक होकर काम नहीं करेंगे तो मजबूत नहीं होंगे।

नवीन गोयल ने रविवार को सबसे पहले चर्च में जाकर प्रार्थना की। इसके बाद वे अमनपुरा, सेक्टर-4, अलकनंदा सोसायटी, 4/8 मरला कुटिया, साउथ सिटी-1 पेशियो क्लब, साउथ सिटी गुरुद्वारा, गार्डन विला डीएलएफ फेज-4, सुशांत लोक फेज-3, वजीराबाद, सिलोखरा, बांध रोड के पास पटेल नगर, नेहरू लेन में, लक्ष्मी गार्डन, चकरपुर, मारुति विहार, गुडग़ांव गांव, अशोक विहार फेज-3, सूर्य विहार, विष्णु गार्डन, धानक समाज चौपाल सीआरपीएफ कैंप चौक पर, रतन गार्डन, शिव नगर में लोगों के बीच पहुंचकर वोटों की मांग की। उन्होंने कहा कि ईवीएम में 12वें नंबर पर कांच का गिलास हमें याद रखना है।    

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!