मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने लाडवा विधानसभा क्षेत्र में मांगे भाजपा के लिए वोट

लाडवा विधानसभा क्षेत्र में तूफानी अंदाज में चुनावी जनसंपर्क अभियान करने में जुटी सुमन सैनी लाडवा

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र लाडवा 26 सितंबर : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के विधानसभा क्षेत्र लाडवा में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के इरादे से सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी लगातार जनता के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में वोट मांग रही है। वीरवार को सुमन सैनी ने तूफानी अंदाज में चुनावी जनसंपर्क अभियान चलाते हुए हलके में जनता से सीधा संपर्क किया। इस दौरान श्याम सिंह और अशोक सैनी द्वारा एक जनसंवाद कार्यक्रम में सुमन सैनी ने भाग लिया। कार्यक्रम में सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सुमन सैनी ने आने वाली 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और लाडवा हलके से चुनाव लड़ रहे सीएम नायब सैनी के पक्ष में वोट मांगे।

इसके बाद हलके के गांव बहलोलपुर में दर्शन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की और भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को चुनाव में विजयी बनाने का संकल्प लिया।गांव बहलोलपुर में चन्द्रभान जी के डेरे पर सुमन सैनी ने मौजूद सभी गणमान्य बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया व ग्रामीणों और सभी टीम के सदस्यों के साथ मिलकर लाडवा के भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी को चुनाव में भारी मतों से जीताने का वादा किया। वहीं, गांव हलालपुर में भी जनसंपर्क अभियान चलाया गया। जिसमें गुरूमेंज द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान भी सुमन सैनी ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के राज में ही हरियाणा प्रदेश का विकास और कल्याण निश्चित है इसलिए विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के मिशन को कामयाबी का मुकुट पहनाएं। जनसंपर्क अभियान के साथ-साथ सीएम नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने लाडवा में स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों से भी मुलाकात की और भाजपा की नीतियों से उन्हें अवगत कराया।

वहीं, लाडवा के वार्ड नम्बर 8 में रिंकू सैनी के आवास पर जनसंपर्क कार्यक्रम में वार्डवासियों से मुलाकात की और आगामी चुनाव के लिए वोटों की अपील की। सुमन सैनी ने लाडवा हलके की जनता के बीच बोलते हुए कहा कि इस बार लाडवा हलके में कमल खिलाना है और लाडवा के प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को फिर से हरियाणा प्रदेश का सीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। जिसके लिए लाडवा हलके की समस्त जनता का समर्थन भाजपा की जीत में अहम योगदान प्रदान करेगा। लाडवा हलके में चलाए गए सुमन सैनी के जनसंपर्क अभियान को जनता का अपार जनसमर्थन मिला और हलके की जनता ने नायब सिंह सैनी को प्रचंड मतों से विजयी करने का संकल्प किया। इस अवसर पर भाजपा के अनेक कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!