चौटाला, केजरीवाल, हुड्डा और गांधी परिवार केवल परिवार की राजनीति करते हैं : मुकेश शर्मा

गुरुग्राम – गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने राजीव नगर, सोहना पार्क रामलीला ग्राउंड, गांधीनगर, अशोक विहार फेस-3, कृष्णा फर्नीचर- अतुल कटारिया चौक, यूनिवार्ड सेक्टर-30, सदर बाजार- सोहना चौक, सी ब्लाक- संजय ग्राम, गंगा विहार आचार्यपुरी, सेक्टर 12 स्थित शिव हनुमान मंदिर, फिरोज गांधी कालोनी-1, सूर्या विहार सेक्टर-4, सेक्टर-5 पार्ट-2, अपना इंकलेव सोसाइटी, लक्ष्मी गार्डन और सेक्टर 56 स्थित जलवायु विहार में ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए अपना चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान कृष्णा फर्नीचर के नजदीक अतुल कटारिया चौक पर सुभाष चंद सिंगला, कुलभूषण भारद्वाज, मुकेश गोयल, रामकिशन व अन्य व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ही देश-प्रदेश और भारतीयता की पक्षधर है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकर चलने वाली भाजपा विश्व की अकेली सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अर्जुन राम मेघवाल, नितिन गडकरी और राव इंद्रजीत जी का आशीर्वाद गुड़गांव की जनता को मिल गया है। आपके आशीर्वाद से हम गुड़गांव को विश्व स्तर के रोड, फ्लाईओवर, बिजली, पानी, चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ एक भ्रष्टाचार मुक्त शासन देंगे।

तत्कालीन सरकारों पर हमला करते हुए अपने भाषण में मुकेश शर्मा ने कहा कि पहले तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने हरियाणा में लूट मचाकर अपने शासन में भ्रष्टाचार को चरम पर पहुंचाया और फिर रही सही कसर चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पूरी कर दी। लूट और भ्रष्टाचार में चौटाला के मौसेरे भाई हुड्डा ने कोढ़ में खाज का काम किया। अपने शासन काल में उक्त दोनों ने राजनीति कम और प्रॉपर्टी डीलिंग को ज्यादा प्राथमिकता दी जबकि गत दस वर्षों में भाजपा के सुशासन में आज देश-प्रदेश की सरकार पर जनता को पूर्ण विश्वास है। नतीजतन केंद्र से बाद अब हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने जनता से कहा कि चौटाला, केजरीवाल, हुड्डा और गांधी परिवार केवल परिवार की राजनीति करते हैं। कांग्रेस की रैलियों में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। इनके नेता चुनावी सभाओं में मेरिट के आधार पर नौकरी न देकर पर्ची-खर्ची के चलन को फिर से चलाने की बात खुलेआम कैमरों के सामने बोलते हैं। उन्होंने कहा कि देशद्रोही मानसिकता के लोगों को आपने पिछले दस वर्षों से सत्ता से बेदखल कर रखा है, इसी तरह इन झूठे मक्कार लोगों को सबक सिखाते हुए आगामी 5 तारीख को भाजपा को वोट देकर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएं। इस अवसर पर सभी बस्तियों में समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे और उन्होंने एकतरफा भाजपा का समर्थन करते हुए तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!