हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने में हिस्सेदार बनकर अपने बेहतर भविष्य की नींव रखनी है : जूही बब्बर

गुरुग्राम। बादशाहपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव के लिए वोटों की अपील करने फिल्म अभिनेता एवं कांग्रेस के पूर्व सांसद व गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर पहुंचे। उन्होंने बादशाहपुर के कई गांव में वर्धन यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए लोगों से हाथ के निशान पर अधिक से अधिक वोट देने की अपील की।

गुरुवार को बादशाहपुर विधानसभा के गांव कांकरोला, एससी कालोनी कांकरोला, भांगरोला, ढोरका, मेवका, बार एसोसिशन, बास कुसला, अलियर, शहीद पार्क ढाणा, हयातपुर व बामडोली में वर्धन यादव की चुनावी सभाएं हुई। इन सभाओं में ग्रामीणों की अच्छी-खासी संख्या रही। सभाओं में पहुंचे प्रत्याशी वर्धन यादव व जूही बब्बर का ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। जूही बब्बर ने अपने संबोधन में ग्रामीणों को हाथ के निशान पर वोट देकर वर्धन यादव को विजयी बनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि वर्धन यादव युवा उम्मीदवार हैं। वे बादशाहपुर का भविष्य है। उन्हें विजयी बनाकर अपनी सभी समस्याओं के समाधान का रास्ता तैयार करें। जूही बब्बर ने कहा कि कांग्रेस सदा देश के विकास के हक में रही है। हम सबको हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने में हिस्सेदार बनकर अपने बेहतर भविष्य की नींव रखनी है। उन्होंने कहा कि हमें अपने बेहतर भविष्य के लिए, अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए, महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए, बुजुर्गों के सम्मान के लिए कांग्रेस की सरकार बनानी है। कांग्रेस की सरकार आम, गरीब की सरकार होती है। गरीबों के हितों के लिए कांग्रेस हमेशा ही मजबूत रही है।

बादशाहपुर से प्रत्याशी वर्धन यादव को ग्रामीणों ने पगड़ी व चांदी का मुुकुट पहनाकर सम्मानित किया। इस सम्मान के उन्होंने ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में आप सबकी भूमिका रहेगी, ऐसा उनका विश्वास है। कांग्रेस की सरकार बनने पर हम हर हाथ को काम, हर पेट को रोटी के लिए काम करेंगे। गरीबों के लिए घोषणा पत्र में शामिल की गई योजनाओं का सभी पात्र व्यक्तियों को बिना देरी के लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से कांग्रेस सरकार बनने पर 18 से 60 साल की महिलाओं को 2000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे। 60 साल की उम्र से अधिक के बुजुर्गों को 6000 रुपये पेेंशन दी जाएगी। हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। गृहणियों के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि उन्हें 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। गैस सिलेंडर के दाम भाजपा सरकार में 1000 रुपये को भी पार कर गए थे। गरीबों को बीमारी में आर्थिक तंगी के चलते दिक्कत ना आए, इसके लिए उनका 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकार द्वारा मुफ्त कराया जाएगा। पुरानी पेंशन स्कीम भी लागू की जाएगी। गरीबों के 100-100 के प्लाट व मकान बनाकर दिए जाएंगे। क्रीमीलेयर की सीमा 10 लाख रुपये की जाएगी। बादशाहपुर विधानसभा से जीत दर्ज करके सरकार बनाने में बादशाहपुर की जनता अपना सहयोग दे।      

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!