यूजीआर के साथ-साथ सेक्टरवासियों ने दिया भाजपा को पूर्ण समर्थन

मुकेश शर्मा के कुनबे में शामिल हुए यूजीआर और सैकड़ों आरडब्लूए

गुड़गांव। हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम पर है, आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में विकास कार्यों पर कहीं मुहर तो कहीं आरोप लगाए जा रहे हैं। गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा अपने जनसंपर्क में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता और समर्पण भाव को देखते हुए समाज का बड़ा तबका दिन-प्रतिदिन उनके कुनबे में शामिल होता जा रहा है। देर सायं सेक्टर 52 स्थित आरड़ी सिटी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार आपकी अपनी सरकार है, मैं आपका बेटा-आपका भाई आपके हर सुख-दुख में आपके साथ खड़ा हूँ और खड़ा रहूंगा। इस अवसर पर यूजीआर के संरक्षक प्रवीण यादव, उप संरक्षक चैताली मंधोत्रा, आरडब्लूए आरडी सिटी के महासचिव निखिल और अन्य पदाधिकारियों व निवासियों ने मुकेश शर्मा को फूलमाला व बुके देकर उनका सम्मान किया।

भाजपा ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में भी नहीं छोड़ा किसी का साथ: मुकेश शर्मा

श्याम भक्त के उपनाम से मशहूर गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो काम भाजपा सरकार ने कोरोना जैसी महामारी के दौरान किया, उसकी प्रशंसा पूरी दुनिया में हो रही है। कोरोना महामारी के दौरान देश-प्रदेश में भाजपा की सरकार के रहते न केवल लोगों को मुफ्त राशन दिया गया, अपितु प्राणघातक कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रत्येक नागरिक को दवाई और इंजेक्शन भी मुफ्त मुहैया कराए गए। मास्क और सेनेटाइजर घर-घर मुफ्त वितरित किए गए। कोरोना महामारी के कारण करीब तीन वर्ष सभी कार्य लंबित रहे, लेकिन सकारात्मक सोच, नेक नियत और कुशल प्रबंधन के चलते भाजपा सरकार ने देश को पुनः विकास की पटरी पर ला खड़ा किया, जबकि अन्य कई देश इस वायरस की मार से आज तक उभर नहीं पाए हैं। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अब से पहले देश पर जब भी कोई आपदा या महामारी आई है, तो कांग्रेस ने हमेशा आपदा में अवसर की तलाश करते हुए मोटा मुनाफा कमाया है।

हरियाणा में भाजपा सरकार पहली ऐसी सरकार है जो अधिकतम फसलों को एमएसपी पर खरीद रही है। इसके अलावा इन्फ्रास्ट्रक्चर, यातायात, शिक्षा, खेल, उद्योग व कला-संस्कृति में आज हरियाणा का नाम विश्व स्तर पर गर्व से लिया जाता है। अपने भाषण में मुकेश शर्मा ने कहा कि अब से पहले की सरकारों ने न केवल गुड़गांव बल्कि पूरे हरियाणा को पैसा वसूली का केन्द्र बना रखा था। फिर चाहे उद्योग जगत से हफ्ता वसूली हो या किसानों की जमीन हड़पने की बात हो, नौकरियों में पर्ची-खर्ची हो या दलित समाज का शोषण, तत्कालीन सरकारों ने हरियाणा को दोनों हाथों से लूटा है। यही कारण है कि आज कांग्रेस केन्द्र के साथ-साथ हरियाणा और अन्य राज्यों में भी हाशिये पर आ गई है।

गुड़गांव के विकास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। मैं आपसे वादा करता हूं कि मेरी जीत आपकी जीत होगी। आपके बताए गए कार्य प्राथमिकता पर कराए जाएंगे। विधानसभा के लिए अपने संकल्पों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि मैं गुड़गांव वासियों के लिए पीजीआई अस्पताल, इंडोर स्टेडियम, सामुदायिक भवन, उप-स्वास्थ्य केन्द्र के साथ-साथ जाम मुक्त गुड़गांव के लिए फ्लाईओवर, फ्लैटों के लिए बिजली मीटर, वर्किंग वुमन हॉस्टल, पुराने गुड़गांव के लिए मेट्रो, सड़क, बिजली, पानी, पार्क, स्कूलों में नए भवन, शौचालय व आधुनिक कम्प्यूटर लैब आदि बनवाकर शहर का कायाकल्प कर दूंगा।

इस अवसर पर उपस्थित यूजीआर के संरक्षक प्रवीण यादव, उप संरक्षक चैताली मंधोत्रा, आरडब्लूए आरडी सिटी के महासचिव निखिल के साथ-साथ पाणीनी गुप्ता, वी. के. मित्तल, केशव तान्खा, प्रो. एस. डी. शर्मा एवं आरडब्लूए सेक्टर 45 से अश्वनी डाबरा, सेक्टर 27 आरडब्लूए से विकास यादव, आरडब्लूए सेक्टर 52, 53, पाल्म गुरूव हाइट्स रेसीडेंसी अपार्टमेंट्स और हाई राइज सेक्टर 52 की अनेकों आरडब्लूएज ने मुकेश शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!