सरकार में अपनी हिस्सेदारी के लिए हाथ का बटन दबाएं : मोहित ग्रोवर 

– वोट देने से पहले बदहाली के दस साल याद कर लें, पांच साल में खुशहाली की गारंटी दे रहा हूं 

गुरुग्राम – कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश की सरकार में गुरुग्राम की हिस्सेदारी के लिए आने वाली पांच अक्टूबर को हाथ के निशान बटन दबाएं। उन्होंने कहा कि सरकार में शहर की नुमाइंदगी होगी, तभी बेहतर तरीके से शहर को समस्याओं से मुक्त करने में मदद मिल पाएगी। मोहित ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है। इसलिए गुरुग्राम को जरा भी चूक नहीं करनी है। आपका एक-एक वोट सरकार में शहर की मजबूत हिस्सेदारी तय करेगा।  उन्होंने शहर के मतदाताओं से अपील की कि वोट देने से पहले शहर की बदहाली के दस साल जरूर याद करें। वोट के लिए बटन दबाने से पहले यह भी सोच और समझ लें कि अपने वाले पांच सालों में हमें शहर को किस दिशा में लेकर जाना है। एक तरफ वही बदहाली का शासन और दूसरी पांच में खुशहाली। खुशहाली महिलाओं की, युवाओं की, गरीबों की, व्यापारियों की। पांच साल में पूरे शहर की खुशहाली की गारंटी देता हुं। पांच साल अपनों के साथ और अपनों के बीच रहकर यहां की समस्याएं दूर करने में जुटा रहूंगा।

मैं अपने गुरुग्राम की 36 बिरादरियों को अपना परिवार मानता हूं। परिवार में सभी से सलाह और रायशुमारी कर शहर को उसके असल मुकाम पर पहुंचाएंगे। मोहित राजीव नगर की गली नंबर तीन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मोहित ने राजीव कॉलोनी, प्रताप नगर, भीमनगर, रतन विहार सभी विभन्न कॉलोनियों में लोगों से मिलकर वोटों की अपील की। मोहित ने हैरानी जताते हुए कहा कि दस साल में शहर को बदहाली के गर्त में धकेलने वाली भाजपा लोगों से वोट कैसे मांग सकती है, यह सोचकर ही हैरान हूं। दस साल तक लोग समस्याओं पर चीखते रहे, चिल्लाते रहे, नेताओं, अधिकारियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। अब जनता भी भाजपा की नहीं सुनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्याशी या नेता वोट मांगे तो यह जरूर पूछ लेंदस साल में जलभराव का स्थाई समाधान क्यों नहीं किया। हजारों करोड़ रुपये कूड़े पर खर्च करने के बाद शहर को स्वच्छ क्यों नहीं बना पाए। सीवर सिस्टम को अपडेट क्यों नहीं कर पाए।

बादशाहपुर नाले का निर्माण क्यों नहीं हो पाया। गुरुग्राम का सरकारी अस्पताल क्यों नहीं बना। सड़कों के गड्ढें क्यों नहीं भरे गए। प्रदूषण मुक्त शहर क्यों नहीं हो पाया। गुरुग्राम यूनिवर्सिटी, मेडिकल कॉलेज, बस अड्डे का निर्माण क्यों नहीं हो पाया। वजीराबाद में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और सेक्टर 53 में कल्चरल हब क्यों नहीं बन गया। घरों से सेग्रीग्रेटेड कूड़ा क्यों नहीं उठा। गुरुग्राम में बुनियादी ढांचे का विकास क्यों नहीं हो पाया। बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर अपडेट क्यों नहीं हुआ।  बिल्डर और अधिकारियों की लूट बंद क्यों नहीं कर पाए। खेड़की दौला और बंधवाड़ी टोल प्लाजा कब बंद होंगे। मोहित ने कहा कि ऐसे कितने ही सवाल हैं जो दस साल से सत्तासीनों के सामने है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि  शहर की जनता मिलकर वोट की चोट से भाजपा की बदहालियों पर सबक सिखाए और प्रदेश में खुशहाली लाने वाली कांग्रेस की सरकार बनाए।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!