राजपूत समाज निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के समर्थन में आया

राजपूत समाज ने कहा…नवीन गोयल की जीत को ऐतिहासिक बनाएंगे

-गुरुग्राम राजपूत एकता मंच ने नवीन गोयल को दिया समर्थन

-एक होटल में कार्यक्रम आयोजित करके किया गया सम्मानित

-समाज के मौजिज लोग बोले, नवीन गोयल की जीत को ऐतिहासिक बनाएंगे

गुरुग्राम। रविवार को गुरुग्राम राजपूत एकता मंच की ओर से 36 बिरादरी के पंचायती उम्मीदवार नवीन गोयल के समर्थन में आशीर्वाद सभा आयोजित की गई। न्यू कालोनी स्थित होटल राजमहल में हुए समारोह में नवीन गोयल को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया गया। इस सभा में पूर्व डीआईजी पीएस राघव, हीरो मोटो कॉर्प से रिटायर्ड जीएम संजय सिंह बिष्ट समेत अनेक लोगों ने शिरकत की।

कार्यक्रम में बीर सिंह तंवर पूर्व प्रधान राजपूत महासभा, राजेश चौहान, सुखपाल राघव, राजबहादुर परमार, विक्रम सिंह चौहान, विरेंद्र सिंह राजावत, मान सिंह, कुशलपाल सिंह राठौर, अवतार सिंह राघव, शिव कुमार चौहान, मुकेश सिंह राघव समेत राजपूत समाज की सरदारी ने एक मत से नवीन गोयल को समर्थन देते हुए इस बार गुडग़ांव का विधायक बनाने का निर्णय लिया।
हाथ में नवीन गोयल का चुनाव निशान कांच का गिलास लेकर हीरो मोटो कॉर्प के रिटायर्ड जीएम संजय सिंह बिष्ट ने कहा कि 5 अक्टूबर को हमें इसी चुनाव निशान पर वोट करना है। इसे वोट देने के पीछे बड़े कारण है। नवीन गोयल ने गुरुग्राम में जनसेवा के कार्यों को बिना भेदभाव के पूरा किया है। नवीन गोयल सभी को साथ लेकर समाजसेवा के काम करते आ रहे हैं। मैं नवीन गोयल के कार्यों से प्रभावित हुआ और उनसे जुड़ा। उन्होंने गुरुग्राम के लोगों से अपील की कि नवीन गोयल की खुलकर मदद करनी है। ईवीएम के बैलेट पर 12वें नंबर पर कांच के गिलास का निशान विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि हम सब लोगों को बताएं कि नवीन गोयल को इसलिए वोट दें कि वे समाज के सच्चे हितैषी हैं। उन्होंने अपने लेवल पर गुरुग्राम की जनता के लिए जो भलाई के काम किए हैं, वे लोग सत्ता में रहकर भी नहीं कर पाते। नवीन गोयल विधायक बनकर इससे भी ज्यादा काम हमारे लिए करेंगे। सोशल मीडिया पर नवीन गोयल का पूरा प्रचार करें। जहां पर भी गुडग़ांव का वोटर है, उससे संपर्क करें।
राजपूत समाज के वरिष्ठ समाज सेवी बीर सिंह तंवर ने कहा कि नवीन गोयल ने गुडग़ांव की जनता का दिल जीता है। हकीकत में तो उन्होंने ही राजनीति को सेवा का माध्यम बनाकर दिखाया है। नेता तो भाषणों में बोलते हैं। नवीन गोयल के जनसेवा के कार्यों को देखते हुए ऐसा हो ही नहीं सकता कि कोई उनके खिलाफ वोट करने की सोचे। हम सबको नवीन गोयल को विजयी बनाना है।

समाजसेवी पी.एस. राघव ने कहा कि जब किसी को काम की मजदूरी ना मिले तो समाज से मदद मांगना जायजा है। 36 बिरादरी ने एक होकर नवीन गोयल को आगे बढ़ाया। ऐसा होना भी चाहिए। काम करने वाले व्यक्ति को आगे बढ़ाना ही हमारा धर्म होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नवीन गोयल गुरुग्राम का विकास कराने में सक्षम हैं। उनमें पॉजिटिविटी है। वे काम को गंभीरता से लेते हैं। उनके किए गए कार्यों से सभी वाकिफ भी हैं और प्रभावित भी हैं। चुनाव निशान कांच का गिलास सभी ध्यान रखें।

आर.पी. सिंह चौहान ने कहा कि नवीन गोयल किसी एक नहीं बल्कि 36 बिरादरी के नेता बनकर उभरे हैं। क्योंकि उन्होंने 36 बिरादरी की मन से सेवा की है। कभी ऊंच-नीच का भेदभाव नहीं किया। हर व्यक्ति को उन्होंने सम्मान दिया। हमें कोई जाति-पाति नहीं देखनी। हमें देखना है अच्छा उम्मीदवार। गुडग़ांव शहरी क्षेत्र से नवीन गोयल से बढक़र, नवीन गोयल से बढिय़ा कोई उम्मीदवार नहीं है। इसलिए हमारा कीमती वोट कांच के गिलास के निशान पर ही जाए।

फिल्म स्टार राज चौहान ने कहा कि हम सब नवीन गोयल को इतना मजबूत बना देेेंगे कि सरकार किसी भी दल की बने, नवीन गोयल को महत्वपूर्ण पद सरकार देगी। इस बार गुडग़ांव ही नहीं पूरे हरियाणा में निर्दलीय उम्मीदवार मजबूत हैं। गुडग़ांव में तो नवीन गोयल जीत तो चुके हैं, अब उनकी जीत को रिकॉर्ड में बदलना है। राज चौहान ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों को यह भ्रम हो गया है कि वे किसी को भी टिकट दें तो वह उम्मीदवार जीत जाएगा। इस बार वह भ्रम खत्म करना है। काम करने वाले को टिकट देनी पड़ेगी, यह हम सब बताएंगे। यह विचार जीतना चाहिए कि हम काम करने वाले को हारने नहीं देंगे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!