भारतीय निर्वाचन आयोग के अधिकारी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे गुरुग्राम में सोमवार 23 सितंबर को

गुरुग्राम के होटल क्राउन प्लाजा में सोमवार को होगी बैठक, प्रदेश के 10 जिलों के वरिष्ठ अधिकारियों व पर्यवेक्षकों के साथ बैठक में निर्वाचन आयोग के अधिकारी करेंगे समीक्षा

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव ने भारतीय निर्वाचन आयोग की महत्वपूर्ण बैठक की तैयारियों का लिया जायजा

गुरुग्राम, 22 सितंबर। भारतीय निर्वाचन आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों का दल हरियाणा विधानसभा चुनाव – 2024 को लेकर जारी प्रक्रिया की सोमवार 23 सितंबर को गुरुग्राम में समीक्षा करेगा। भारतीय निर्वाचन आयोग का दल इस समीक्षा बैठक में राज्य के 10 जिलों से संबंधित मंडल आयुक्त, जिला निर्वाचन अधिकारी, आईजी, पुलिस आयुक्त, एसपी, सामान्य पर्यवेक्षक, व्यय पर्यवेक्षक व पुलिस पर्यवेक्षक आदि अधिकारियों के साथ चुनाव प्रक्रिया से संबंधित कार्यों की समीक्षा करेगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव ने गुरुग्राम में होने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक की तैयारियों का रविवार को होटल क्राउन प्लाजा में जायजा लिया। इस बैठक में गुरुग्राम सहित प्रदेश के विभिन्न जिले नामत: फरीदाबाद, नूंह, पलवल, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, झज्जर व रोहतक के अधिकारीगण भागीदारी करेंगे। उन्होंने बताया कि भारतीय निर्वाचन आयोग के वरिष्ठ अधिकारी दो अलग-अलग सत्रों में समीक्षा बैठक लेंगे। उन्होंने बैठक से जुड़े कार्यों को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि इस बैठक में पीपीटी के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न जिलों में चुनाव प्रक्रिया से संबंधित कार्यों की प्रगति की जानकारी दी जाएगी। साथ ही निर्वाचन आयोग के अधिकारी भी बैठक में आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रक्रिया को लेकर यह एक महत्वपूर्ण बैठक है। ऐसे में संबंधित अधिकारी गंभीरता के साथ अपने विभाग संबंधी कार्यों का निर्वहन करें। एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बैठक की तैयारियों से डीसी निशांत कुमार यादव को अवगत करवाया।  

इस अवसर पर जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विभू कपूर व जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बिजेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!