मोहित के लिए एकजुट हुई पंजाबी बिरादरी

मोहित बोले, 36 बिरादरी का मिल रहा प्यार, पूरा गुरुग्राम मेरा परिवार

गुरुग्राम। कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर के लिए पूरा पंजाबी समुदाय एकजुट हो गया है। रविवार को देर शाम पंजाबी बिरादरी ने मोहित ग्रोवर और बादशाहपुर के कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव को अपना समर्थन देने के लिए शहर के सेक्टर 17 ए स्थित ब्लिस प्रीमियर बैंक्विट हॉल में उनका स्वागत समारोह आयोजित किया। इस स्वागत समारोह में पंजाबी बिरादरी का प्रतिनिधित्व करने वाले शहर के प्रबुद्धजनों ने एक स्वर में मोहित को प्रचंड बहुमत से विजय बनाने की हुंकार भरी। पंजाबी बिरादरी की ओर से मोहित ग्रोवर को पुष्प गुच्छ देकर तथा पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। बिरादरी के सम्मान और स्वागत से अभिभूत मोहित ने कहा कि अपनों से मिले स्नेहाशीष से मन भावुक है। उन्होंने कहा कि उन्हें गुरुग्राम की 36 बिरादरी का प्यार मिल रहा है। पुरा गुरुग्राम उनका परिवार है। परिवार से मिले हौसले और ताकत से उन्हें जनसेवा की ऊर्जा मिली है। आज उनकी यह ऊर्जा दोगुनी हो गई है। उनका हौसला बढ़ा है। अब वह दुगनी ऊर्जा से गुरुग्राम की जनता की सेवा करने में सक्षम हो सकेंगे।

पंजाबी बिरादरी के स्वागत समारोह में चोटी बिरादरी के प्रधान एवं ओम स्वीट्स के संचालक ओमप्रकाश कथूरिया, वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश सूटा, प्रसिद्ध उद्योगपति गिरिराज ढींगरा, सनातन धर्म सभा के सुरेंद्र खुल्लर, मनमोहन सिंह डांग, कंवरभान वाधवा, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष विपिन खन्ना, रामकिशन गांधी, सर्वानंद आर्य, फेडरेशन ऑफ़ रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (फोरवा) के अध्यक्ष धर्मासागर, वजीराबाद के पूर्व सरपंच सूबे सिंह बोहर, नगर परिषद के पूर्व उप प्रधान नरेश सेहरावत, एडवोकेट मुकेश शर्मा, सुशील भारद्वाज तथा श्याम सिंह चुटनी सहित पंजाबी बिरादरी में अन्य समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में मोहित को अपना समर्थन दिया।

पंजाबियों को वोट बैंक की तरह किया इस्तेमाल

मोहित को कांग्रेसी प्रत्याशी बनाए जाने पर पंजाबी बिरादरी के प्रतिनिधित्व ने खुशी जताई। यह पहुंचे लोगों ने कहा कि भाजपा उन्हें वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करतीरही है। कांग्रेस ने हमेशा पंजाबी बिरादरी को मान और सम्मान दिया है और इस बार पंजाबी समाज को टिकट देकर यह साबित कर दिया कि कांग्रेस ही पंजाबी समाज का सम्मान कर सकती है। इन लोगों ने कहा कि भाजपा ने पंजाबियों के साथ छल किया है। इसका परिणाम भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

मिल रहा 36 बिरादरी का प्यार, पुरा गुरुग्राम मेरा परिवार

अपनों से मिले स्नेह और सम्मान से अभिभूत मोहित मदनलाल ग्रोवर कहा कि उन्हें अपने पंजाबी समाज के साथ ही 36 ही बिरादरी का प्यार मिल रहा है। गुरुग्राम में बसने वाली 36 बिरादरी उनका परिवार है। उन्होंने कहा हालांकि अपने परिवार का आशीर्वाद और स्नेह बचपन से मिल रहा है। पिछले चुनाव में उन्हें भरपूर आशीर्वाद दिया और उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी परिवार के प्यार और आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रहेगी।

बिरादरी ने दिया मोहित को जीत का भरोसा

स्वागत समारोह के दौरान पंजाबी बिरादरी के प्रबुद्ध जनों ने मोहित को जीत का भरोसा दिया। वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि जो कसर पिछली बार रह गई, इस बार उसे पूरा करके ही दम लेंगे। 36 बिरादरी मोहित के साथ जुटी है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा भी पहुंचे। युवाओं के उत्साह से गदगद मोहित ने कहा कि पूरा शहर उनका परिवार है। जब परिवार को पीड़ा होती है तो मन को ठेस लगती है। परिवार की पीड़ा को दूर करने के लिए उन्होंने साल 2019 में राजनीति को सेवा का माध्यम बनाने का प्रयास किया था। अब यह पीड़ा और बढ़ गई है। पिछले दस सालों में भाजपा ने शहर को समस्याओं के रूप में जो जख्म दिए हैं, वह अब नासूर बन गए हैं। शहर की जनता इस चुनाव में वोट की चोट से भाजपा के दिए जख्मों पर मरहम लगाने का काम करेगी।

भाजपा को वोट की चोट से सिखाएंगे सबक : पंकज

पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर ने शहर के बदतर हालत पर भाजपा को निशाना बनाया हैं। पंकज ने लोगों से सीधा सवाल यही पूछा कि दस साल में शहर को जो समस्याओं के जख्म मिले हैं, उन्हें भूल तो नहीं जाएंगे। पंकज ने कहा कि वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाना है। अपने ऊपर हुए 10 साल के अत्याचारों का बदला लेना है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!