जनता के विश्वास का और गुडग़ांव के विकास का है यह चुनाव: नवीन गोयल

-हाथों में नवीन गोयल का चुनाव चिन्ह कांच के गिलास लेकर नाचे बुजुर्ग

-चुनाव में बड़े, बुजुर्ग भी जोश, जुनून के साथ कर रहे हैं प्रचार

-गुडग़ांव की 36 बिरादरी के आशीर्वाद से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं नवीन गोयल

गुुरुग्राम। विधानसभा चुनाव में 13 दिन बाकी हैं। चुनावों में घर-घर पहुंचकर वोट मांगने के लिए एक तरफ तो निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल की टीम, समर्थक, कार्यकर्ता जुटे हुए हैं, दूसरे तरफ वे खुद एक के बाद एक सभाएं करके लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं।

नवीन गोयल शनिवार को विनोद धर्माणी के न्यू कालोनी में चर्चा पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे। इसके बाद सेंट पीबीएन स्कूल सेक्टर-17बी में दिनेश के निमंत्रण पर, फिर दा रेजीडेंसी सोसायटी सेक्टर-52 में सुहानी बंसल, सेक्टर-28 पार्क में चाय पर चर्चा विनोद कपूर, इन्फो सिटी हीरो होंडा चौक के पास रवि शर्मा, जन आशीर्वाद सभा अग्रवाल धर्मशाला रेलवे स्टेशन, कैनविन महिला कौशल विकास केंद्र सेरेमनी कार्यक्रम शीतला कालोनी में, संस्कृति अपार्टमेंट सेक्टर-43 में दीपक वर्मा के निमंत्रण पर, सुशांत लोक फेज-1 में चंद्रभान यादव, भागवत कथा कार्यक्रम 4/8 मरला गजेंद्र गुप्ता, शिव पार्क सेक्टर-4 रवि कंबोज, पंजाबी समाज के सेक्टर-4 कम्युनिटी कार्यक्रम में सीमा पाहुजा व रीमा छाबड़ा के निमंत्रण पर, बसंत अपार्टमंट में अशोक गुप्ता के निमंत्रण पर पहुंचे। शनिवार को नवीन गोयल ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रमों में कहा कि गुडग़ांव का समग्र विकास करने के लिए वे कटिबद्ध हैं। विकास की पहले से ही योजना तैयार है। जनता का आशीर्वाद मिलते ही वे शहर के विकास में जुट जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सभी साथी नवीन गोयल बनकर जनता के बीच में जाकर चुनाव पर चर्चा करें। लोगों को चुनाव निशान कांच का गिलास पर चर्चा करें। ईवीएम में 12वें नंबर पर हमारा चुनाव निशान कांच गिलास अंकित होगा। कांच के गिलास की गुडग़ांव के इतिहास में जीत का रहा है। इसलिए हम सब अपनी मेहनत से इस बात के लिए आश्वस्त हैं कि हम भी जीत दर्ज करके एक नया इतिहास बनाएंगे। गुडग़ांंव की जनता ने पहले भी कई बार बड़े राजनीतिक दलों को झटका देकर निर्दलीय प्रत्याशी को विधानसभा में भेजा है। यह इतिहास अब 2024 में भी दोहराया जाएगा। नवीन गोयल ने कहा कि बड़े राजनीतिक दलों के नेता हमारे खिलाफ साजिश रचने लगे हैं। उन्हें भी गुडग़ांव के मतदाता करार जवाब ईवीएम पर कांच के गिलास के निशान पर बटन दबाकर देेंगे।

नवीन गोयल की टीम में पूर्व पार्षद धर्मवीर बागोरिया, आरडब्ल्यूए प्रधान टोनी सैनी, पंडित रामफल, ओमप्रकाश लखेरा, मोहित जिंदल, परवीन कुमार, सुभाष सैनी, रमेश कुमार, महावीर परमार, ओमवती, निर्मला, बिमला देवी, सुंदर देवी, सुमन देवी, अंजू देवी समेत अनेक युवाओं ने मनोहर नगर व बलदेव नगर घर-घर जाकर प्रचार किया। नवीन गोयल ने कहा कि गुडग़ांव की 36 बिरादरी के साथ हमारा आपसी प्रेम, सद्भाव का रिश्ता रहा है। उसी मजबूत रिश्ते ने हम सबको एक सूत्र में पिरोकर रखा है। सभी के एक मत से ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। सभी के सहयोग, आशीर्वाद और वोट से वे जीत दर्ज करके गुडग़ांव में एक नया इतिहास बनाने के लिए तैयार हैं। गुडग़ांव में विकास कराना ही उनका लक्ष्य है। इस काम से उन्हें कोई नहीं रोक सकता। खुद की जितना क्षमता थी, उन्होंने उससे भी बढक़र काम अब तक कराए हैं। अब विधानसभा पहुंचकर वे और अधिक मजबूती के साथ जनहित के काम कराएंगे। उन्होंने कहा कि जहां-जहां पर चुनावी जनसभाएं हो रही हैं, जनता का एक ही मत है कि इस बार बड़ा बदलाव करना है। उन्हें खुशी है कि गुडग़ांव के लोगों ने उन्हें इस लायक समझा कि वे उनका सेवा कर सकें। इसलिए चुनाव में आगे बढ़ाया। वे इस बात का पूर्ण विश्वास दिलाते हैं कि ना तो कभी विकास में कमी आने देंगे। ना ही किसी के मान-सम्मान में कमी आएगी। जैसा व्यवहार, जैसा शिष्टाचार, जैसी सोच उनकी आज है, हमेशा सब कुछ वैसा ही रहेगा। चुनाव जीतकर वे वीआईपी कहलाने की बजाय सेवक कहलवाना पसंद करेेंगे। क्योंकि सेवा का अवसर बहुत मुश्किल से मिलता है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!