कांग्रेस जनता की आंखों पर हरा चश्मा लगाकर लूटती है, शोषण करना कांग्रेस की नीति : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

कांग्रेस का दोगला चेहरा सबके सामने आया, हुड्डा के चेहरे से नकाब हटा : नायब सिंह सैनी

कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने इसराना से भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली की

चंडीगढ़, 17 सितंबर।    कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को इसराना से भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली की। मतलौड़ा में हुई इस रैली के दौरान जहां नायब सैनी ने भाजपा सरकार की उपलब्धी गिनवाई, वहीं कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला। नायब सैनी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ही कांग्रेस की बौखलाहट भी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। कांग्रेस और हुड्डा चुनाव के दौरान जनता की आंखों पर हरा चश्मा लगाते हैं और सत्ता में आते ही जनता को लूटते हैं। लेकिन अब कांग्रेस का दोगला चेहरा सबके सामने आ चुका है। हुड्डा के चेहरे से नकाब हट चुका है।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि जनता का शोषण करना कांग्रेस की नीति है। पिता-पुत्र आज हिसाब मांगते घूम रहे हैं, उन्हें पता नहीं कि मैंने अपने हर घंटे का हिसाब जनता को दिया है। पिता-पुत्र मेरे 56 दिनों का हिसाब सुनकर ही घबरा गए, अगर उन्हें भाजपा के 10 साल का हिसाब दिया जाए तो उनकी हालत खराब हो जाएगी। हुड्डा पिता-पुत्र ने अपनी बही को साइड में रख दिया है और अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब नहीं दे रहे। भाजपा ने हमेशा मिशन मोड में काम किया और कांग्रेस ने कमीशन मोड में।

सीएम सैनी ने कहा कि मैंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस से कुछ सवाल पूछे थे आज तक एक भी सवाल का जवाब नहीं आया। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के लोग बेरोजगारी को लेकर दुष्प्रचार कर रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं, जबकि सच्चाई सबके सामने है कि कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल में करीब 80 हजार नौकरी दी गई, जबकि भाजपा ने एक लाख 24 हजार नौकरी दी। रैली के दौरान नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मिदन और विश्वकर्मा जयंती की बधाई भी दी।

रैली में उमड़ी भीड़ देखकर नायब सैनी गदगद हुए और कहा कि मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि इसराना से कमल जीतकर चंडीगढ़ जाने वाला है और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बन रही है। रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ठ, भीम चौपड़ा, सुनील परढाना, राम मेहर मलिक, राजेंद्र, सुमित जागलान, कुलदीप दलाल, जसमेर, नवीन अंटवाल, कृष्ण छौक्कर, दिलबाग रावल, मनीष आदि मौजूद रहे।

*बरगला रहे हैं हुड्डा*
जन आशीर्वाद रैली में नायब सिंह सैनी ने कहा कि अब हुड्डा बरगला रहे हैं कि 6 हजार रुपये पेंशन देंगे, लेकिन हुड्डा बताएं कि जब 10 साल तक कांग्रेस का कार्यकाल था जब 6 हजार पेंशन क्यों नहीं दी। कांग्रेस के कार्यकाल में कुल 500 रुपये पेंशन मिलती थी और कैसे मिलती थी हुड्डा ये भी बताएं। नायब सैनी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस धारा 370 बहाल करने की बात बोल रही है, क्या जनता ऐसी कांग्रेस का साथ देगी। मुझे विश्वास है कि हरियाणा की देशभक्त जनता ऐसे लोगों का साथ कभी नहीं देगी। ऐसे लोगों से खुद भी बचना है और देश को भी बचाना है।

पहले 25 हजार युवाओं को ज्वाइनिंग दूंगा, फिर शपथ लूंगा
नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को नौकरी देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन हरियाणा में एक भर्ती रोको गैंग भी है, जो कांग्रेस और हुड्डा के संरक्षण में चलता है। इस भर्ती रोको गैंग ने युवाओं की भर्ती में रोडे अटकाए। इस गैंग ने हरियाणा के 25 हजार युवाओं की भर्ती रुकवा दी। युवाओं को उस भर्ती रोको गैंग से डरने की जरूरत नहीं है। 8 तारीख के बाद भाजपा फिर सत्ता में आएगी और आते ही रुकी हुई भर्ती पूरी करेगी और युवाओं को नौकरी मिलेगी। आज मैं हरियाणा के युवाओं से वादा करता हूं कि जब चुनाव का रिजल्ट आएगा तो मैं मुख्यमंत्री पद की शपथ बाद में लूंगा, पहले 25000 भर्तियों की ज्वाइनिंग दूंगा। जब युवा नौकरी लग जाएंगे उसके बाद ही शपथ लूंगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भूपेंद्र और दीपेंद्र हुड्डा भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन इनका खुद का हिसाब कहां है पता नहीं।

56 दिन में 128 बड़े निर्णय लिए
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि जो लोग 10 साल का हिसाब मांगते हैं, उनसे 10 साल का हिसाब सुना नहीं जाएगा। मैं अगर अपने 56 दिनों का हिसब भी दूं तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो जाएगा। भाजपा के 56 दिनों के काम के सामने हुड्डा का कार्यकाल बौना साबित होगा। मेरे 56 दिनों का हिसाब तो मात्र ट्रेलर हे, 8 अक्टूबर को भाजपा की सरकार बनने पर कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पूरी फिल्म दिखाएंगे। नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में महिलाओं और युवाओं की सशक्तिकरण के लिए लगातार बिना किसी भेदभाव और क्षेत्रवाद के समान रूप से कार्य किया है। मुख्यमंत्री ने बताया कि 12 मार्च को शपथ लेने के बाद, उनकी सरकार को 182 दिनों में से केवल 56 दिन काम करने का अवसर मिला, क्योंकि 128 दिन आचार संहिता लागू थी। इस सीमित समय में भी उन्होंने हरियाणा के विकास के लिए 128 महत्वपूर्ण निर्णय लिए। जिनमें हैप्पी कार्ड, 50000 नौकरियां देने, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग की धर्मशालाओं के लिए 118 करोड़ रुपये देने जैसे निर्णय लिए। भाजपा सरकार ने योजनाओं के लाभ सीधे गरीबों और जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं, जिससे आज हर व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 50 हजार लोगों को मकान दिए गए हैं और 8 तारीख के बाद 15 हजार और लोगों को मकान की चाबियां दी जाएंगी। कांग्रेस सरकार ने 100 गज के प्लॉट देने का वादा किया था, लेकिन न कागज दिए और न ही कब्जा। भाजपा सरकार ने 20 हजार लोगों को कागज और कब्जा दोनों दिए हैं, और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चालू है।

विपक्ष के बहकावे में नहीं आनाः कृष्णलाल पंवार
भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार ने कहा कि हलके में 62 गांव हैं और मैं 52 गांव का दौरा कर चुका हूं। हर गांव में उमड़ा जन सैलाब गवाही देता है कि इसराना से भाजपा का कमल खिलेगा और चंडीगढ़ पहुंचेगा। कृष्णलाल पंवार ने कहा कि हरियाणा में गरीब, मजदूर, महिलाओं, व्यापारियों और कर्मचारियों के हितों का ध्यान नायब सैनी रख सकते हैं। आप लोगों को विपक्ष के झूठे वादों और बहकावे में नहीं आना है। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बहुत से बन रही है।

Previous post

जीत के लिए भाजपा के दिग्गज मैदान में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे तीन रैली : मोहनलाल बड़ौली

Next post

हुड्डा के लॉलीपॉप से गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला, भाजपा ने दिए 100 गज के प्लॉटः मुख्यमंत्री नायब सैनी

Post Comment

You May Have Missed