अहीरवाल की बेटी होने के साथ उसके परिवार को अटेली से गहरा रिश्ता- आरती राव

गांव नांगल में हिमाचल के स्पेशल सेबों से तोला गया

आरती राव ने अटेली विधायक सीताराम यादव व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री व भाजपा की अटेली प्रत्याशी आरती राव ने अपने लिए जनसंपर्क अभियान के तहत अनेक गांवों का दौरा कर मतदाताओं से वोटों की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा रामपुरा हाउस के समर्थकों ने जोरदार स्वागत अभिनंदन किया। वही गांव नांगल में हिमाचल के स्पेशल सेबों से तोला गया। अटेली विधायक सीताराम यादव विशेष रूप से उनके साथ रहे। 

जनसंपर्क गुढ़ा, रसुलपुर, चेलावास, मोहनपुर, नांगल, इसराणा, रामबास, ढ़ाणा, मानपुरा, मोड़ी गांवों में किया। 

अपने संबोधन में आरती राव ने कहा कि वह अहीरवाल की बेटी है तथा उनके परिवार का अटेली से गहरा ताल्लुक है। उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह महेंद्रगढ़ लोकसभा से दो बार सांसद रहने के अलावा के उसके दादा स्व. राव बिरेंद्र भी यहां के प्रतिनिधि रहे है। 2009 में परिसीमन में महेंद्रगढ़ को अलग अहीरवाल से अलग कर दिया था, इसलिए उनके पिता को गुरूग्राम में जाना पड़ा। उसने 13 जुलाई अटेली में हुई जनसभा में अटेली को पहली पंसद बताया था, उसके तहत वह यहां से चुनाव लड़ रही है। 

जनसंपर्क के दौरान उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने वादा किया कि चंडीगढ़ को अटेली में ला कर यहां का सर्वांगीण विकास किया जाएगा। विधानसभा के दोनों कस्बों अटेली व कनीना में स्थायी ऑफिस बना कर यहां के लोगों से सीधा संवाद स्थापित किया जाएगा। 

निवर्तमान विधायक सीताराम यादव ने कहा कि 2019 के  चुनावों में भाजपा के हाईकमान व राव इंद्रजीत सिंह के चलते उसके जैसे साधारण कार्यकर्ता को चंडीगढ़ तक पहुंचने का मौका मिला। भाजपा में साधारण कार्य करता को पूरा महत्व दिया जाता है इसलिए आने वाली 5 अक्टूबर को आरती राव के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करे। भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में अहीरवाल क्षेत्र में विकास के कार्य किये। 

इस मौके पर अटेली विधायक सीताराम यादव, भोजावास मंडल प्रधान सुरेश प्रधान, जयप्रकाश ककराला चेयरमैन, सतीश कुमार कानूनगो, नायब तहसीलदार नेतराम, पार्षद सतपाल पाथेड़ा, विधानंद लांबा, हनुमान सेहलंगिया, जेपी कोटिया, अशोक चेयरमैन, डिपंल जांगड़ा सरपंच, धर्मबीर सरपंच कोटिया, अजय सरपंच करीरा सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Post Comment

You May Have Missed