कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर को मिला रहा 36 बिरादरी से अपार जनसमर्थन

गुरूग्राम। कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर लगातार ने रविवार को अपने जनसपर्क अभियान के तहत शहर के कई इलाकों पहुंच कर जनता से रूबरू हुए। इस दौरान आम जन के सभी वर्गो ने मोहित ग्रोवर का गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। कागे्रंस पार्टी ने युवा चेहरे को टिकट देने का काम किया जिसे लेकर युवाओं में भी खासा उत्साह देखने का मिल रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ने शहर की विभिन्न कालोनियों में चुनाव प्रचार के दौरान जनता से रूबरू होते हुए कहा कि गुड़गांव विधानसभा में समस्याओं का अंबार है। चाहे बरसात के दिन हो सामान्य दिन, यहां कई क्षेत्रों में जलभराव रहता है। सफाई, पीने का पानी समेत और भी अनेक समस्याएं क्षेत्र में व्याप्त हैं। मोहित ग्रोवर ने समस्याओं पर चर्चा करते हुए जनता को आश्वासन दिया कि उनकी पहली प्राथमिकता शहर की मूलभूत सुविधाओं को दुरूस्त करना रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं यह चुनाव किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं लड़ रहा, बल्कि समस्याओं के खिलाफ लड़ रहा हूं।  मोहित ग्रोवर ने कहा कि जनता भाजपा के पिछले दस साल के कुशासन से तंग आ चुकी और जनता अब परिर्वतन चाहती है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मूलभूत सुविधाओं को लेकर भाजपा की सरकार ने कुछ काम नहीं किया।

मोहित ग्रोवर ने कहा कि गुरुग्राम के जिला अस्पताल की बात करें तो उसे नया बनाने के नाम पर खत्म कर दिया गया। विश्व पटल पर मिलेनियम सिटी के नाम से पहचान बनाने वाले शहर में अपना बस अड्डा तक नहीं है। आईएसबीटी बनाने के दावे करते-करते भाजपा सरकार के 10 साल पूरे हो गए। आईएसबीटी के नाम पर एक ईंट तक नहीं रखी गई। जनता अब जान गई है कि भाजपा की नीति और नीयत में खोट है। उन्होने कहा कि भाजपा ने केवल लोगो को जाति और धर्म में बाटंने का काम किया है जबकि कागें्रस पार्टी 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने का काम करती है। इस बार कागें्रस 36 बिरादरी के समर्थन से हरियाणा में एक मजबूत सरकार बनाने जा रही है। इससे हरियाणा एक बार फिर नम्बर वन राज्य बन कर उभरेगा। इस मौके पर उनके साथ कागें्रस कार्यकर्ता व शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!