पटौदी विधानसभा सीट …… स्वर्गीय भूपेंद्र के काम को कांग्रेस की जीत में बदले : पूर्व सीएम हुड्डा

कांग्रेस को रिकॉर्ड वोट के अंतर से जीत कर नया इतिहास बनाएं

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने पर्ल चौधरी को दिया आशीर्वाद और शुभकामना

श्रीमती चौधरी बोली पार्टी और पार्टी नेताओं के भरोसे पर खरा उतरूंगी

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम । कहावत भी है, कहा भी गया है और कहा भी जाता आ रहा है कि इतिहास अपने आप को अवश्य दोहराता है । शनिवार आरक्षित विधानसभा सीट पटौदी से कांग्रेस की उम्मीदवार श्रीमती पर्ल चौधरी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा से चुनाव में विजय श्री का आशीर्वाद लेने के लिए विशेष रूप से पहुंची । इस मौके पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक स्वर्गीय भूपेंद्र सिंह चौधरी की पुत्री श्रीमती चौधरी को विजय श्री का आशीर्वाद प्रदान करते हुए राजनीतिक कामयाबी के लिए मार्गदर्शन भी किया।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आशीर्वाद और मार्गदर्शन लेने के बाद एक नई ऊर्जा से भरपूर प्रदेश कांग्रेस के एससी सेल की प्रदेश महासचिव श्रीमती चौधरी ने बताया अनुभवी राजनेताओं का मार्गदर्शन निश्चित रूप से गागर में सागर ही होता है । उन्होंने बताया कि आदरणीय हुड्डा जी ने भरोसा जताया है कि 2024 के विधानसभा चुनाव में पटौदी सीट पर कांग्रेस को रिकॉर्ड तोड़ वोट के अंतर से जीत मिलनी चाहिए। वर्ष 2005 में पूर्व ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व विधायक स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी के द्वारा 41000 से अधिक वोट लेकर हरियाणा प्रदेश कि कांग्रेस सरकार बनाने में पटौदी की जनता के आशीर्वाद से सहयोग प्रदान किया। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा के साथ बैठक और मुलाकात बेशक संक्षिप्त रही हो, लेकिन इस दौरान बहुत कुछ राजनीति में लंबे समय तक जनता का विश्वास जीतने के लिए भी मार्गदर्शन प्राप्त हुआ ।

उन्होंने बताया स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी अपनी स्पष्ट वादिता और सामूहिक जन समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान करवाने मैं ही भरोसा रखते थे। पटौदी क्षेत्र में स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी के कार्यकाल के दौरान और कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में करवाए गए विकास कार्य आज भी विपक्षी दलों के लिए एक नजीर बने हुए हैं श्रीमती पर्ल चौधरी ने आश्वासन दिया है कि पटौदी विधानसभा सीट पर कांग्रेस को पटौदी की 36 बिरादरी और सभी धर्म वर्ग संप्रदाय के जन समर्थन के सहयोग से विजयी बनाकर कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश तथा शीर्ष नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरूंगी । संक्षिप्त मुलाकात के दौरान मौजूदा समय में पटौदी के राजनीतिक हालात और यहां की मुख्य समस्याओं के संदर्भ में भी चर्चा करते हुए संज्ञान में लाया गया। 

Post Comment

You May Have Missed