उमेश अग्रवाल आप के स्टार प्रचारकों में शामिल

गुरुग्राम। पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल को पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल किया है। वे प्रदेशभर में पार्टी के विधानसभा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे।

आम आदमी पार्टी के नोडल अधिकारी विपुल डे की ओर से केंद्रीय चुनाव आयोग के सचिव को लिखे एक पत्र में पार्टी के चालीस स्टार प्रचारकों की सूची भेजी गई है। इसी सूची में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, श्रीमती सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डाॅ. संदीप पाठक व गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल सहित 40 आप नेताओं को शामिल किया गया है। उमेश अग्रवाल ने तीन दिन पहले ही विधानसभा चुनाव की अपनी दावेदारी वापस ले ली थी और पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की इच्छा जताई थी।

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल किये जाने पर पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि जहां भी पार्टी उनके चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपेगी वे अपनी पूरी क्षमता से पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है जिससे अप्रत्याशित चुनाव परिणाम आने का माहौल बन चुका है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!