विधानसभा आम चुनाव- 2024…… -जिला में पांचवें दिन 10 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

-अब तक कुल 13 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल । हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन आज जिला में 10 नामांकन पत्र प्राप्त हुए। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 12 सितंबर 3 बजे तक चलेगी। नामांकन सुबह 11 से दोपहर बाद तीन बजे तक किया जा सकता है। जिले में अब तक 13 नामांकन भरे गए हैं।

नामांकन के पांचवें दिन आज नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के लिए चार, महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए दो, अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए  तीन तथा नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए एक उम्मीदवार ने नामांकन किया।

नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से डा. अभय सिंह यादव ने वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी धर्मपत्नी कला ने, वीर लक्ष्या पार्टी से सागर चौहान तथा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर करतार सिंह ने नामांकन भरा। महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी से राव दान सिंह ने, राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य ) से राकेश सिंह ने नामांकन भरा। नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर उमाकांत छक्कड़ ने तथा अटेली विधानसभा से जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन से आयुषी यादव ने नामांकन भरा। वहीं अभिमन्यु यादव ने इनके कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर नामांकन पत्र भरा। निर्दलीय प्रत्याशी राव ओमप्रकाश इंजीनियर ने अपना नामांकन भरा।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!