हुड्डा को कंघी करते दिखे पीएसओ, वीडियो वायरल

राव दान सिंह का नामांकनकरवाने आए थे 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। महेंद्रगढ़ सब्जी मंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की महज 32 मिनट ही उपस्थिति रही। अपने 3 मिनट 57 सेकंड के भाषण में हुड्डा ने राव दान सिंह का सुनहरा भविष्य बताया।  मतदाताओं को इशारों ही इशारों में बड़ी जिम्मेदारी देने का सपना दिखा गए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा महेंद्रगढ़ में राव दान सिंह के नामांकन के मौके पर गए थे, हालांकि वह देरी से पहुंचे। इस दौरान मंच का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पीएसओ सतीश कुमार उनको कंघी करते दिखाई दे रहे हैं। इसपर लोग लिख रहे हैं कि चुनाव के समय में गजब व्यस्थ नेताजी, कंघी कर रहे कार्यकर्ता।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 2014 में प्रदेश प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, कानून व्यवस्था, नौकरी देने में, खेल खिलाड़ियों में नंबर एक पर था। लेकिन, भाजपा ने अपने 10 साल के शासनकाल में प्रदेश को बेरोजगारी, अपराध, महंगाई में नंबर वन बना दिया। किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं दिया जा रहा।

कांग्रेस ने गरीबों को चार लाख प्लाॅट दिए थे, तीन लाख चिह्नित भी कर दिए थे, लेकिन इस सरकार ने आते ही उनको निरस्त कर दिया। यह सरकार किसानों के लिए तीन कानून लेकर आई तो उस समय 750 किसानों ने शहादत दी, तब उन्होंने काले कानून वापस लिए। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के कई लोगों को फटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

जिले में पांचवें दिन 10 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन सोमवार को जिले में 10 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 12 सितंबर को 3 बजे तक चलेगी। नामांकन सुबह 11 से दोपहर बाद तीन बजे तक किया जा सकता है। जिले में अब तक 13 नामांकन भरे गए हैं।

पांचवें दिन नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के लिए चार, महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए दो, अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए तीन व नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए एक उम्मीदवार ने नामांकन किया है। नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी से डाॅ. अभय सिंह यादव, कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी धर्मपत्नी कला, वीर लक्ष्या पार्टी से सागर चौहान व निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर करतार सिंह ने नामांकन किया है। महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी से राव दान सिंह ने, राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) से राकेश सिंह ने नामांकन भरा है।

नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर उमाकांत ने व अटेली विधानसभा से जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन से आयुषी यादव ने नामांकन भरा। वहीं अभिमन्यु यादव ने इनके कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया है। निर्दलीय प्रत्याशी राव ओमप्रकाश इंजीनियर ने अपना नामांकन भरा है।

Post Comment

You May Have Missed