भाजपा सरकार ने दस साल तक जनता को धोखे में रखा और की जमकर लूटपाट : कुुमारी सैलजा

कहा- विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को राज्य की अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी

दस साल में कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट लगा, केंद्र से क्या लेकर आई प्रदेश सरकार

गरीबों को 05 किग्रा राशन देने से दूर नहीं होगी गरीबी, युवाओं को रोजगार दे न सकी सरकार

चंडीगढ़, 06 सितंबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि विधानसभा चुनाव देखकर भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही हे भाजपा ने 10 साल तक जनता के साथ धोखा किया और प्रदेश को जमकर लूटा, 10 साल में प्रदेश में कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट लगा, डबल इंजन की सरकार बताए कि केंद्र से कौन कौन से प्रोजेक्ट हरियाणा में लेकर आए। भाजपा गरीबों को 05-05 किलो राशन देकर गरीबी दूर करना चाहती है, राशन के बजाए उनके लिए रोजगार की बात करनी चाहिए, सबके लिए छत की बात करने वाली केन्द्र सरकार छत तो देना दूर की बात झुग्गी झोपडी में रहने वालों के आशियाने तक छीन रही है, सौ-सौ गज के प्लाट देने का वायदा कर 30-30 गज के प्लॉट दे रही है जिसकी सरकार कीमत तक वसूल कर रही है। विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को राज्य की अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी। वे भगवा पार्टी को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे।

मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा है कि हरियाणा की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ बीजेपी को चुना था, दूसरी ओर सुधरने का मौका दिया पर इस पार्टी ने जनता को धोखा दिया और लूटा भी। रोजगार पर कोई काम नहीं किया। सरकारी विभागों में खाली पड़े दो लाख पदों पर कोई नियुक्ति नहीं की, बैकलॉग पूरा करने के बारे में सरकार ने कभी सोचा तक नहीं। सत्ता के नशे में चूर भाजपा जनता से किया गया वायदा तक भूल गई। हाऊस फार ऑल को लेकर पीएम ने जनता से वायदा किया था कि 2022 तक हर व्यक्ति के सिर पर छत होगी, क्या सभी को मकान मिले, सभी का अपने घर का सपना पूरा हुआ क्या। कांग्रेस ने सौ सौ गज के प्लाट देेने शुरू किए थे पर भाजपा सरकार ने उसे रोक दिया और आज सौ गज के बजाए 30-30 गज के प्लाट देकर भी उनकी कीमत वसूल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में सिरसा में 1100 आवास बनाने की योजना मंजूर की थी, जिसका शिलान्यास भी हुआ था और वर्ष 2013 में इसके लिए धनराशि तक जारी कर दी गई थी पर भाजपा सरकार ने उस योजना को सिरे ही नहीं चढ़ने दिया। जो लोग झुग्गी झोपडी में रह गए है उनके आशियाने तक छीने जा रहे है या उन्हें तोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में कौन से विकास की बात कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है प्रदेश सरकार बताए कि दस साल के कार्यकाल में कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट स्थापित किया या केंद्र से कौन से प्रोजेक्ट लेकर आई, कांग्रेस के राज में जो प्रोजेक्ट मंजूर हुए थे उन पर कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार बताए कि प्रदेश में कितने युवाओं को रोजगार दिया और किस प्रकार का रोजगार दिया। रोजगार देने की दिशा में कोई काम नही हुआ, बेरोजगार युवा दिशाहीन होकर भटक रहा है, बेरोजगारी ही नशे को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है। जनता पिछले 10 सालों से दुखी है। जनता कांग्रेस की ओर देख रही है, प्रदेश में कांग्रेस की बयार है, जनता कांग्रेस की ही सरकार बनाएगी। इस विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को राज्य की अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी।

भाजपा की जमीन बंजर हो चुकी है

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की असलियत खुलकर सबसे सामने आ गई है, भाजपा की जमीन बंजर हो चुकी है, दस साल तक राज किया बावजूद इसके भाजपा में भगदड़ मची हुई है, भाजपा को उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं, बाहर से उम्मीदवार लेने पड़ रहे हैं, इससे साफ जाहिर है कि भाजपा हार मान चुकी हैै। भाजपा के बड़े बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे है, दूसरे दलों में जाकर पनाह ली जा रही है, जिस करनाल सीट से मुख्यमंत्री अच्छे मार्जिन से जीते थे अब उन्हें लाडवा से लडाया जा रहा है क्योंकि करनाल में उनकी स्थिति ठीक नही थी ऐसा नहीं है कि स्थिति केवल करनाल में ही खराब है पूरे प्रदेश में भाजपा के हालात दयनीय बने हुए है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!