एसडब्ल्यूएम मॉनिटरिंग पोर्टल पर डाटा अपलोड कार्य में तेजी लाने के निर्देश …….

– नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने नगर निगम गुरुग्राम, नगर परिषद सोहना व पटौदी जाटौली मंडी तथा नगर पालिका फरुखनगर के अधिकारियों को दिए निर्देश

गुरुग्राम, 2 सितंबर। नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने अधिकारियों से कहा कि शहरी स्थानीय निकाय विभाग द्वारा संचालित ‘ठोस कचरा प्रबंधन निगरानी पोर्टल’ पर सफाई कार्य से संबंधित डाटा अपलोड करने के कार्य में और अधिक तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि जून, जुलाई व अगस्त माह के सफाई कार्य से संबंधित बिलों की अदायगी एजेंसियों को अपलोड किए गए डाटा के हिसाब से ही की जाएगी तथा भविष्य में भी डाटा के हिसाब से ही अदायगी होगी।

निगमायुक्त ने उक्त निर्देश सोमवार को नगर निगम गुरुग्राम, नगर परिषद सोहना व पटौदी जाटौली मंडी तथा नगर पालिका फरुखनगर के अधिकारियों के साथ आयोजित वर्चुअल बैठक में दिए। उन्होंने कहा कि हालांकि अभी तक काफी डाटा पोर्टल पर अपलोड किया गया है, लेकिन जो डाटा शेष रह गया है, उसे भी जल्द से जल्द अपलोड करना सुनिश्चित किया जाए। सभी संयुक्त आयुक्त अपने-अपने जोन से इस कार्य को अपनी देखरेख में करवाएं। इसी प्रकार सोहना, पटौदी तथा फरुखनगर के अधिकारी भी जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि पोर्टल पर डाटा अपलोड करने संबंधी किसी भी प्रकार के सहयोग या सहायता के लिए आईटी मैनेजर गिरिराज व निगम की स्वच्छ भारत मिशन शाखा के कर्मचारी धर्मेन्द्र से संपर्क करें। निगमायुक्त ने स्पष्ट किया कि यह कार्य अति महत्वपूर्ण है तथा इसे युद्ध स्तर पर गंभीरता के साथ पूरा किया जाना सुनिश्चित किया जाए।

इस मौके पर अतिरिक्त निगमायुक्त डा. बलप्रीत सिंह व डा. सुभिता ढाका, एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर वाईएस गुप्ता, संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार, अखिलेश यादव, सुमन भांखड़ व विजय यादव सहित नगर निगम गुरुग्राम, नगर परिषद सोहना व पटौदी जाटौली मंडी तथा नगर पालिका फरुखनगर के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Previous post

जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता व राजनैतिक दलों की मौजूदगी में ईवीएम के पहले रेंडमाइजेशन की प्रक्रिया पूरी

Next post

चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले को चलने की नहीं होगी अनुमति- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!