हरियाणा में नर्सिंग स्टाफ की हजारों छात्राओं को जानबूझकर फेल कर, किया गया धोखा – जयहिंद

1 सितम्बर को जयहिंद के तंबू में लगेगी जनता की अदालत

रौनक शर्मा

रोहतक/ जयहिन्द सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द के रोहतक स्थित तंबू में बीते मंगलवार को नर्सिंग स्टाफ की छात्राएं अपनी समस्याएं लेकर पहुंची । छात्राओं ने बताया की उनके पेपर हुए थे जिसमे उन्हे 2 से 3 नंबरों से फेल कर दिया गया और ये किसी अकेले का विषय नही है पूरे हरियाणा से छात्राओं को फेल कर रखा है। छात्राएं अपनी पेपर की कॉपी भी साथ में लेकर आई थी। उन्होंने बताया की वो समाधान के लिए  कई बार पीजीआई रोहतक के चक्कर काट चूके है। लेकिन उन्हें यह कह कर भेज दिया जाता था की इसका कुछ नही हो सकता । जब उनकी किसी ने नहीं सुनी तो हार कर छात्राएं जयहिंद के पास पहुंची और आप बीती बताई ।

छात्राओं ने जयहिंद को बताया की उन्हें जानबुझकर पेपर में फेल किया गया था जबकि  कॉपी टीचर और प्रिंसिपल खुद चेक कर चुके है और उनका ये भी कहना है की ये नंबर गलत काटे गए है उसके बाद भी उन्हें फेल कर दिया गया । ये उनके भविष्य का सवाल है ।

वही जयहिंद ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से अपील करते हुए कहा की मुख्यमंत्री जी कहते है की उनके दरबार खुले है तो क्या मुख्यमंत्री जी को इन परेशान छात्राओं की समस्या नही दिख रही ।

जयहिंद ने कहा की ये वही छात्राये है जो नर्सिंग स्टाफ का  कोर्स करके डॉक्टर -नर्स बनते है और बीमार लोगों का इलाज करते है और इन हजारों छात्राओं को ही जानबूझकर फैल किया गया । इनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

वही जयहिंद ने वीसी साहब से अपील करते हुए कहा की इन छात्राओं की समस्या का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए और अगर समाधान नही हुआ तो पूरे हरियाणा की छात्राओं के साथ वो पीजीआई पहुंचेंगे और समाधान करवाएंगे और जो भी ये  गैंग जान बूझ कर लड़कियों को फेल करवा रही है उन्हे शर्म आनी चाहिए लड़कियाँ अगर आपकी होती तब भी ऐसा करते क्या।

जयहिंद ने कहा की रविवार 1 सितंबर को रोहतक स्टेडियम के सामने सेक्टर 6 में जनता की अदालत लगाने की घोषणा की और हर जिले से परेशान युवा अपनी समस्या को लेकर आएंगे और हम सब की लड़ाई लडेंगे । और जो ये आचार सहित की बात कर काम को रोकने का काम कर रहे है वो सही नही है क्योंकि वेतन तो ये भी लेते है। जिस भी युवा की जो भी समस्या हैं 1 सितम्बर को लेकर आये ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!