रोहतक में भाजपा की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

बैठक में प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव प्रबंधन की टीम से तैयारियों का लिया जायजा

चंडीगढ़  27 अगस्त।  पार्टी प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल कौशिक की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। बैठक में मुख्यरूप से प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया और प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता मौजूद रहे। प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव प्रबंधन से संबंधी तैयारियों का जायजा लिया और साथ ही अब तक हुए कार्यों का फीडबैक लिया।

बैठक में सभी विभागों के प्रभारियों ने अपने पिछले दिनों में किए गए कार्यों का ब्यौरा दिया और आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनाव को जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विधानसभा चुनाव हम स्पष्ट बहुमत के साथ जीतेंगे और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने चुनाव प्रबंधन से संबंधित कामकाज पर चर्चा की और विभागों के प्रभारियों द्वारा दिए गए फीडबैक पर संतुष्टि जताई तथा जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान कोई कमी न छोड़ें और अपनी पूरी क्षमता से काम करें। चुनाव के दौरान विपक्षी दलों और उनके झूठे प्रचार पर कड़ी नजर रखें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने कहा कि हम सभी को मिलकर हरियाणा में तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगानी है। कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास से भी हमारी प्रचंड जीत संभव है। उन्होंने कहा कि आप सभी पदाधिकारी पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!