जन्माष्टमी के कार्यक्रमों में जीएल शर्मा को मिला जनता जनार्दन का आशीर्वाद,  गीता का उपदेश जीवन में प्रासंगिक : जीएल  

सद्कर्मों से जीवन को संवार लोक सुखी और परलोक सुहेला बनाए 

गुरुग्राम। योगेश्वर भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर आयोजित जन्माष्टमी पर्व  के कार्यक्रमों में जनता जनार्दन ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं गुरुग्राम विधानसभा सीट से पार्टी  टिकट के प्रबल दावेदार  जीएल शर्मा को अपना भरपूर आशीर्वाद दिया। जन्माष्टमी पर्व में शरीक होने का सिलसिला दोपहर से शुरू हुआ और देर रात तक चलता रहा। शहरवासियों के आमंत्रण पर जीएल ने एक-एक कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव की खुशी मनाई और उनका आशीर्वाद लिया। साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र की देवतुल्य जनता जनार्दन के प्रति कृतज्ञता प्रकट की। जीएल शर्मा ने भगवान श्री कृष्ण को साक्षी मानकर पूरी निष्ठा और ईमानदारी से  शहरवासियों की सेवा का संकल्प दोहराया।

जीएल शर्मा ने एक दर्जन से से अधिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। लक्ष्मण विहार, अशोक गार्डन, विष्णु गार्डन, आनंद गार्डन, शीतला कॉलोनी, भीम नगर, न्यू कॉलोनी मोड, न्यू कॉलोनी गीता भवन और शक्ति नगर स्थित भगवान परशुराम वाटिका में जीएल ने हजारों श्रद्धालुओं के साथ जन्माष्टमी का पर्व मनाया। उन्होंने कहा कि मानव के जीवन में श्रीमद् भागवत गीता का उपदेश प्रासंगिक है, था और रहेगा। द्वापर में भगवान श्री कृष्ण ने कर्म करने की प्रेरणा दी। गीता की प्रेरणा से उन्होंने सेवा का संकल्प लिया है। नर सेवा ही नारायण सेवा के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं। तीस साल से इस शहर की सेवा को अर्पित किए हैं।  गीता सही मायने  में जीवन का सार है। हर सनातनी को गीता का पठन जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भारत ही नहीं, पूरा विश्व भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव मना रहा है। न्यू कॉलोनी मोड पर शहर के समाज और व्यवसायी पवन पाहूजा बंटी और निगम पार्षद सीमा पाहूजा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने फल की चिंता भगवान पर छोड़ने की प्रेरणा दी। 

सनातन धर्म सभा ने सामूहिक रूप से जीएल के नेतृत्व पर जताया भरोसा 

न्यू कॉलोनी मोड स्थित सनातन धर्म सभा के कार्यक्रम में सभा के पदाधिकारियों ने जीएल शर्मा के नेतृत्व पर भरोसा जताया और भगवान श्री कृष्ण से उनके लिए आशीर्वाद मांगा। सभा के प्रधान सुरेंद्र खुल्लर ने कहा कि ईमानदारी और सादगी के साथ बेदाग छवि की प्रतिमूर्ति जीएल शर्मा जैसे नेतृत्व की शहर को जरूरत है। सुरेंद्र खुल्लर ने कहा कि शर्मा जी दिल खोलकर सभा की मदद करते रहे हैं। उन्होंने जीएल के चेयरमैनशिप का एक प्रसंग भी सुनाया और कहा कि हम सब भगवान श्री कृष्ण से यही दुआ मांगते हैं कि इस शहर की तस्वीर बदलने के लिए जीएल के रूप में हमें अपना प्रतिनिधि मिले। सभा के पदाधिकारियों ने शर्मा का पटका पहना और पगड़ी बांध कर स्वागत किया। 

निस्वार्थ भाव से कर रहा हूं कर्म : जीएल 

पत्रकारों की ओर से पार्टी की टिकट पर पूछे गए सवाल के जवाब में जीएल शर्मा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने जीवन में कर्म करने का उपदेश दिया है। मैं भगवान श्री कृष्ण के उपदेश पर ही जीवन में आगे बढ़ रहा हूं। निस्वार्थ भाव से अपना कर्म कर रहा हूं, किसी प्रकार के फल की इच्छा जीवन में नहीं की है। मेरे सद्कर्मों का फल मुझे ईश्वर अवश्य देंगे, इतनी विश्वास है। टिकट का फैसला मेरी पार्टी और नेतृत्व को करना है। पार्टी के हर फैसले पर कायम रहकर कर्म करता रहूंगा और जनसेवा के संकल्प को लेकर जीवन में चलता रहू्ंगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!