हरियाणा चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन से दिल्ली में शर्मा ने की मुलाकात कर अटेली से जताई दावेदारी

पार्टी हित में चुनाव में जुट जाए कांग्रेस कार्यकर्ता-अजय माकन

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। अटेली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की टिकट के प्रबल दावेदार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हेमंत शर्मा एडवोकेट ने देर सायं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन से उनके निवास पर दिल्ली में मुलाकात कर अपनी अटेली से मजबूत दावेदारी पेश की। 

कांग्रेसी नेता हेमंत शर्मा ने राज्य सभा सांसद और चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन को अपने अटेली क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में किए गए प्रचार प्रसार के कार्यों के बारे में विस्तार से बताया। हेमंत शर्मा ने बताया कि सांसद अजय माकन ने चुनावी चर्चा के दौरान कहा कि हरियाणा में जनता का झुकाव कांग्रेस पार्टी की ओर है तथा जनता हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से हरियाणा में जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है और तत्काल चुनाव के द्वारा भाजपा की सरकार को हरियाणा से अलविदा करना चाहती है। हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों से मिलने पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सांसद अजय माकन ने कहा कि सब लोग पूरी निष्ठा के साथ कांग्रेस पार्टी के पक्ष में इस चुनाव में जुट जाए हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की आंधी चल रही है और 70 सीटों ज्यादा  सीटें हरियाणा में कांग्रेस जीतने जा रही है। 

गौरतलब है कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी पिछले 10 साल से सत्ता से बाहर है और इस चुनाव में प्रदेश में सरकार बनाने के भरसक प्रयास में जुटी है। इसी के चलते गत दिनों पार्टी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद अजय माकन की अध्यक्षता में हरियाणा चुनाव को लेकर एक पावरफूल चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी बनाई है। जिसका अध्यक्ष पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद अजय माकन को तथा तीन सदस्य इस कमेटी में माणिक टैगोर, जिग्नेश मेवानी और श्री निवास बीवी को बनाया है।

Previous post

मजदूर, कमेरा वर्ग और युवा ही अक्टूबर में हुड्डा को घर बैठाएंगेः मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

Next post

क्या कांग्रेस भाजपा के रास्ते पर चलेगी ‘आप’ ….. अहीर, सैनी व ब्राह्मण प्रत्याशी के बुलबुते पर लड़ा जाएगा चुनाव

You May Have Missed