जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद, लोगों में है दहशत का माहौल- हेमंत शर्मा

-भाजपा सरकार ने प्रदेश को बनाया अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन- एडवोकेट हेमंत शर्मा

-अटेली में स्थापित करेंगे आईएमटी, कनीना में बनाएंगे बाई पास-शर्मा 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। जिले में अपराधियों के हौंसले दिन प्रति दिन बुलंद होते जा रहे है जिसके चलते आम जन में भय का माहौल है। बीच बाजार सरेआम अपराधी व्यापारियों में गोली चलाने की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ये बात अटेली से टिकट के प्रबल दावेदार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हेमंत शर्मा एडवोकेट ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत गांव बाघोत और बेवल में लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। 

एडवोकेट हेमंत शर्मा ने कहा कि अटेली क्षेत्र के गांव भोजावास और नारनौल शहर में व्यापारी पर सरेआम चली गोली इस बात का प्रमाण है कि जिले ओर प्रदेश में भाजपा सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है इस सरकार ने प्रदेश को देश में अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है। आज जनता प्रदेश में भाजपा सरकार को बदल कर कांग्रेस की सरकार लाना चाहती है। युवाओं का स्थायी रोजगार छीनने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने आर्मी में अग्नि वीर जैसी गलत स्कीम लेकर आई है। 

गांव बाघोत में पहुंचने पर कांग्रेसी नेता एडवोकेट हेमंत शर्मा का पूर्व सरपंच हवा सिंह आफरिया, पूर्व सरपंच विनोद गुर्जर, गायक कलाकार महेश कुमार, कृष्ण गुर्जर, जगदीश शर्मा ने स्वागत किया। एडवोकेट हेमंत शर्मा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी अटेली से टिकट देती हैं तो वे विधानसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन का बिना भेदभाव विकास करेंगे और अटेली को उपमंडल का दर्जा दिलाएंगे तथा बेरोजगारों के लिए आई एम टी की स्थापना करवाएंगे ताकि स्थानीय स्तर पर युवाओं को रोजगार मिल सके।

हेमंत शर्मा ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे तथा एस सी और बीसी वर्ग के युवाओं के रोजगार के लिए विशेष सरकारी भर्ती अभियान चला कर बैकलॉग के पद भरने का काम करेंगे। बुर्जुगों को कांग्रेस सरकार की 6 हजार बुढ़ापा पेंशन और गरीब दलित, पिछड़े, वंचित वर्ग के व्यक्ति की सौ सौ गज के प्लाट देकर उनमें मकान बनाने का काम भी करेगी। कनीना में ट्रैफिक की समस्या को दूर करने के लिए बाई पास का निर्माण किया जाएगा तथा बाबा भोले नाथ के बाघौत के मनोकामना सिद्ध और प्रसिद्ध शिव मंदिर के लिए कांग्रेस सरकार विशेष आर्थिक पैकेज देगी। इस मौके पर बनवारी शर्मा, सुरेश कालिया, सुनील शर्मा, राकेश अत्री, सत्यवान ठेकेदार, सूबेदार अजित सिंह आफरिया, हनुमान पंडित, सुंदरलाल गोस्वामी, किरणा गोस्वामी, राजबीर, रमेश प्रधान, मंगतूराम पंच सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

You May Have Missed