नारनौल में व्यापारी द्वारा फिरौती ना देने पर बदमाशों ने चलाई गोली 

मिठाई के डिब्बे में लगी गोली, पीड़ित बोला-बाइक पर आए थे दो बदमाश

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। नारनौल में शहर के प्रमुख मानक चौक पर बुधवार रात्रि दो अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी पर गोली चला दी गोली दुकानदार के साइड से निकलकर मिठाई के डिब्बे में जा लगी। गोली चलने की घटना से आसपास के काफी व्यापारी इकट्ठा हो गए, वहीं सूचना मिलने पर डीएसपी सुरेश कुमार व शहर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार बिहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मिठाई बाजार मानक चौक पर बुधवार को शाम 7:30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार पवन कुमार के लड़के विकास कुमार पर गोली चला दी। दुकानदार के अनुसार वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो लड़के आए और  उनसे फिरौती मांगी। फिरौती ना देने पर बाइक से उतरकर एक लड़के ने विकास पर सीधे गोली चला दी। गोली उसके साइड में से गुजर कर मिठाई के एक डिब्बे में जा लगी। गोली चलने की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर शहर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पहुंचे। इसके बाद सीआईए नारनौल की टीम भी वहां पहुंच गई। 

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद सैकड़ो की संख्या में अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। सभी दुकानदारों ने इस घटना पर काफी विरोध जताया। पुलिस अधिकारियों ने उनको समझाया। इसके बाद व्यापारियों ने वीरवार को पूर्ण बाजार बंद करने की बात कही। 

इस घटना को लेकर वीरवार को व्यापारियों ने शहर के अंदरूनी बाजारों को पूरी तरह बंद रखा। इसके बाद जुलूस के रूप में सैकड़ो की संख्या में व्यापारी पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए नारनौल लघु सचिवालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा तथा बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने व शहर में पिछले कई दिनों से हो रही अन्य चैन स्नेचिंग की काफी वारदातों के बारे में भी पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी। वहीं दुकानों में नाबालिग बच्चों व महिलाओं द्वारा गल्ला लूटने की घटनाएं जो की सीसीटीवी फूटेज में भी आ चुकी है, उन पर भी पुलिस द्वारा कार्रवाई करने के लिए कहा। पुलिस अधीक्षक ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि अपराधी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!