बेटे के लिए मां गांव गांव कर रही प्रचार , भांजे के लिए गांव हुआ एकजुट

अपनी बहनों से मिल रही है एडवोकेट नरेश यादव की मां कमलेश देवी

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद नेता दिल्ली में नेताओं से मुलाकात कर रहे है तो वही उनके माता पिता विधानसभा में लोगो के बीच पहुंच भाजपा सरकार की नीतियों का प्रचार करने में लगे है अटेली से भाजपा नेता एडवोकेट नरेश यादव की मां कमलेश देवी ने आज अटेली विधानसभा के दर्जनों गांवों का दौरा किया। उन्होंने बताया की मैं अपनी बहनों से मिलकर भाजपा पार्टी को मजबूत करने के लिए जनसंपर्क अभियान को आगे बढ़ाने को अपील कर रही हूं ।

अगस्त के आखिरी सप्ताह तक सभी पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणाएं कर सकती हैं। जिसको लेकर तमाम पार्टी के नेता दिल्ली के अंदर नेताओं से मिलकर अपनी टिकट को पक्का करने के लिए जुगलबंदी लग रहे हैं। वही दूसरी तरफ नेताओं के रिश्तेदार व परिवार के सदस्य लोगो के बीच पहुंच रहे है।

बजाड़ मेरी बहनों का गांव , मजबूती से गांव देगा अपने भांजे का साथ – कमलेश देवी 

एडवोकेट नरेश यादव की मां अटेली विधानसभा के गांव बजाड़ में पहुंची तो वहां पर उन्होंने मौजूद आशा वर्करों के साथ साथ गांव की महिलाओं से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि मैं अपनी आज मेरी बहनों से मिलने आई हूं। हम साथ रहे है, साथ खेले है। आज हमारा बेटा अटेली से भाजपा पार्टी को मजबूत करने का प्रण ले अपने मामा के घर आया। इसको लेकर हम सभी बहनें अपने बेटे के लिए गांव गांव जाकर लोगों से मिल रहे है और मेरी पुरानी यादें ताजा हो रही है। 

मेरे सगे बेटे से बढ़ कर है एडवोकेट नरेश यादव – सरला देवी

बजाड़ निवासी सरला देवी ने बताया की एडवोकेट नरेश यादव मेरे सगे बेटे से भी बढ़ कर है। हर समय बेटे से बढ़ कर प्यार दिया है। आज मौका मिला है। हम सब मां होने का फर्ज निभा रहे है। आज बड़ी बहन के साथ गांव गांव जाने का मौका मिला। अच्छा समर्थन मिल रहा है। भांजा तो गांव के लिए वैसे ही भगवान सम्मान होता है।

You May Have Missed