भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई : राव सुखबिंदर सिंह

आधा दर्ज़न गांवों का दौरा करके न्यौते कार्यकर्त्ता

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इसलिए लोग इसे बदलने और कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। नारनौल विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए आप भी कांग्रेस के हाथ मजबूत करें।

उक्त विचार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अधीक्षण अभियंता राव सुखबिंदर सिंह ने आज गांव कांवी, सेका, खानपुर, कोजिंदा, महरमपुर, चिन्डालिया और बापडोली में लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। वे 25 अगस्त को प्रस्तावित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और सांसद कुमारी शैलजा के कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण भाजपा के खिलाफ़ लोगों में भारी रोष है। इसलिए भाजपा ने मुख्यमंत्री बदलकर उसे कम करने का प्रयास किया। किन्तु नए मुख्यमंत्री केवल यूटर्न और कोरी घोषणाओं तक ही सिमित रहे।

राव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बंद पड़े विकास कार्यों को शुरू करवाया जाएगा। कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी, बुजुर्गों की पेंशन बढाई जाएगी, युवाओं को मेरिट और योग्यता के आधार पर रोजगार दिलवाया जायेगा, नारनौल में इंडस्ट्रियल पार्क बनवाकर उद्योग स्थापित करवाए जायेंगे, किसानों को फसलों का उचित मूल्य और एमएसपी की गारंटी दी जाएगी, रसोई गैस सिलेंडर सस्ते दामों पर दिया जायेगा और माता-बहनों की सुरक्षा के लिए उचित उपाय किये जायेंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में सम्मलेन में पहुँचने का आह्वान किया। इस अवसर पर उनके साथ रोशनलाल यादव, सुमेर प्रधान, ऋषिदेव शास्त्री, हनुमान सैनी, वेदप्रकाश यादव, रामकिशन आदि अनेक कांग्रेस कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Previous post

भाजपा सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रही है: अभय सिंह चौटाला  

Next post

कांग्रेस सिर्फ झूठ ही नहीं बोलती, बल्कि लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम भी करती: मुख्यमंत्री नायब सैनी

You May Have Missed

error: Content is protected !!