25 अगस्त को नारनौल में भव्य स्वागत होगा जनसंदेश यात्रा का: डा.राजवती

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। हरियाणा के नारनौल में कांग्रेस की महिला जिला प्रधान डॉक्टर राजवती यादव ने कहा कि आगामी 25 अगस्त को नारनौल में कांग्रेस की जन संदेश यात्रा पहुंचेगी। इस यात्रा का नारनौल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर एक रैली का भी आयोजन होगा। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में सांसद कुमारी शैलजा मौजूद रहेंगी।

आज यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को नई कचहरी मैदान में पंचायत भवन के पास एक रैली का आयोजन भी किया जा रहा है। इस रैली में हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि इस रैली में मुख्य वक्ता के रूप में कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा रहेंगी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है तथा विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने बताया कि मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार से हर वर्ग दुखी है तथा जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है।

कांग्रेस में गुटबाजी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है। कांग्रेस एक बहुत बड़ी पार्टी है तथा इसके कई नेता हैं। सभी नेताओं का एक मकसद है और वह है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना। उन्होंने कहा कि इसलिए सभी नेता पूरे प्रदेश में दौरा कर रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी पूर इंद्रा, माया रीना और संदीप उपस्थित थे।

Previous post

प्रत्याशी चयन के लिए 2 दिन चलेगी गुरुग्राम में मैराथन बैठक 

Next post

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एमी याग्निक ने भाजपा को घेरा, कहा, शेयर मार्केट से जुड़े करोड़ों लोगों से हो रहा विश्वासघात

You May Have Missed

error: Content is protected !!