गुरुग्राम में पहली बार जन्माष्टमी पर विराट मटकी फोड़ो इनामी प्रतियोगिता

गुरुग्राम। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर गुड़गांव में पहली बार भव्य एवं विराट मटकी फोड़ो इनामी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता का पहला इनाम एक लाख रुपये रखा गया है। मटकी फोड़ो प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व विधायक एवं अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय महासचिव उमेश अग्रवाल की प्रेरणा और मार्गदर्शन में वैश्य महासम्मेलन की जिला युवा शाखा द्वारा किया जा रहा है।

सोमवार 26 अगस्त को पुराना जेल काॅम्पलेक्स मैदान पर वैश्य महासम्मेलन की युवा शाखा द्वारा आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता के विषय में जानकारी देते हुए युवा अध्यक्ष विवेक गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 51 हजार व 31 हजार के क्रमशः दूसरे व तीसरे इनामों की भी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गोविन्दाओं की कोई भी टोली इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकती है। टोली के प्रत्येक सदस्य को टी-शर्ट आयोजकों की ओर से निःशुल्क दी जाएगी।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के युवा जिलाध्यक्ष विवेक गुप्ता का कहना है कि गुरुग्राम में पहली बार हो रही इस विराट मटकी फोड़ो प्रतियोगिता के दौरान आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की जाएगी।

श्री गुप्ता का कहना है कि पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में होने वाले ‘‘गोविन्दा आला रे’’ कार्यक्रम को लेकर युवाओं में भारी उत्साह है। मटकी फोड़ो प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए युवा लगातार संपर्क साधकर अपनी टीम का नामांकन दर्ज करा रहे हैं। पुराना जेल काॅम्पलेक्स मैदान पर होने वाली मटकी फोड़ो प्रतियोगिता के दौरान मनोरंजक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे। प्रतियोगिता के दौरान गाविन्दम प्रसादम की भी व्यवस्था रहेगी। गोविन्दा टोली के अलावा दर्शकों के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रहेगा। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए वैश्य महासम्मेलन की युवा शाखा की टीम सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!