भाजपा नेता कुलदीप यादव ने की संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉ सुधा यादव से भेंट

भाजपा हर वक्तअन्नदाता की चिंता करती है- यादव 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल।‌ भाजपा नेता व सरपंच एसोसिएशन खंड अटेली नांगल के पुर्व प्रधान कुलदीप यादव ने भाजपा संसदीय बोर्ड व केन्द्रीय चुनाव समिति की सदस्य डॉ. सुधा यादव से मुलाकात की। इस दौरान अटेली विधानसभा क्षेत्र को लेकर राजनितिक चर्चा हुई।

कुलदीप यादव ने भाजपा सरकार द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी अटेली विधानसभा में किस तरह लोगों तक उनके द्वारा पहुंचाई जा रही बारे विस्तार से चर्चा की। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत वृक्षारोपण कार्य इत्यादि की जानकारी दी ‌।
कुलदीप यादव अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं ।‌ उन्होंने डॉक्टर सुधा यादव से अपनी दावेदारी को लेकर भी बात की।

ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा से ठीक पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के किसानों के हित में कई पहल की थी, जिसे देखने से लगता है कि अन्नदाताओं की चिंता सरकार की पहली प्राथमिकताओं में शामिल रही हैं। पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री ने हरियाणा के 5,20,000 से अधिक किसानों के लिए 525 करोड़ रुपए की बोनस की पहली किश्त जारी की। यह बोनस खरीफ फसलों को हो रहे नुकासन के लिए है, क्योंकि इस बार मानसून ने प्रदेश के किसानों के साथ बड़ा धोखा किया है।

मौसम की बेरुखी पर किसानों के लिए बोनस की बारिश

बरसात का मौसम अभी जारी है, लेकिन किसानों को इस मौसम में बारिश नहीं होने से जो समस्या झेलनी पड़ रही है, उसे राज्य सरकार ने बहुत ही गंभीरता से लिया है और तत्काल किसानों को 2,000 रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से बोनस देने जैसा कदम उठाया है।

अन्नदाताओं की हर वक्त चिंता करती रही है हरियाणा सरकार

नायब सिंह सरकार की इस तरह की पहल में यह प्रतिबद्धता दिखती है कि राज्य सरकार किसानों के हितों को किस तरह सिर आंखों पर रखती है। असल में इस साल पिछले वर्ष की तुलना मे बारिश ने हरियाणा से एक तरह से मुंह फेर रखा है। लेकिन, एक कल्याणकारी सरकार उन अन्नदाताओं से कैसे मुंह फेर सकती है, जो जनता-जनार्दन का पेट भरते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!