आजादी के अमृत काल में नया भारत बनाने का संकल्प लें युवा : धनखड़

– देशभक्ति के जज्बातों की अभिव्यक्ति है तिरंगा यात्रा

– धनखड़ की अगुवाई में सैकड़ों लोगों,महिलाओं व युवाओं ने पाटौदा में निकाली तिरंगा यात्रा

 – मैं से पहले देश हो यही तिरंगा यात्रा का संदेश : बोले धनखड़

झज्जर, 14 अगस्त। तिरंगा यात्रा देशभक्ति के जज्बातों की अभिव्यक्ति है। आजादी के अमृत काल में नया भारत बनाने का संकल्प लेकर युवा तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने पाटौदा में आयोजित तिरंगा यात्रा का शुभारंभ करते हुए यह बात कही। श्री धनखड़ ने तिरंगा यात्रा के दौरान अमर शहीद राव तुलाराम, हिंदू हृदय सम्राट पृथ्वीराज चौहान और बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। उन्होंने कहा कि वीर योद्घाओं का त्याग सदियों तक आने वाली पीढिय़ों को प्रेरित करता रहेगा।   पाटौदा में देश भक्ति से ओत-प्रोत माहौल में महिलाओं,पुरूषों,युवाओं और पार्टी कार्यकताओं ने तिरंगा यात्रा में बढ़ चढक़र भाग लिया। देवी मंदिर से शुरू हुई तिरंगा यात्रा का समापन अंबेडकर चौक पर समापन हुआ।             

 धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में  तिरंगा यात्रा पूरे भारत में अब एक त्यौहार बन गया है। मैं से पहले देश हो यही तिरंगा यात्रा का संदेश है। उन्होंने कहा कि यह देखकर बहुत खुशी होती है कि  आजादी के अमृत काल में नया भारत बनाने का संकल्प लेकर युवा तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं।

हाथों में तिरंगा लिए और देशभक्ति के नारे लगाते हुए आगे बढ़ते गए और इस दौरान पूरा गांव देशभक्ति के नारों से गूंज उठा।

धनखड़ ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में 9 अगस्त से हर घर तिरंगा अभियान शुरू हुआ था। अब पूरे देश मे तिरंगा यात्राएं निकल जा रही हैं। आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़े तमाम नेता विभिन्न स्थानों पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं और हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि आज वे स्वयं सुबह बहादुरगढ़ में अब पाटौदा में शाम को फिर बहादुरगढ़ में आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल हो रहे हैं। इस अवसर पर जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरधाना, विनोद चौहान,धर्मेंद्र चेयरमैन, मोनू वाइस चेयरमैन, भीष्मपाल कुलाना, विनोद बाढ़सा, संदीप हसनपुर, बंसत सुरहा, ,भंवर सरपंच, हनुमत पाटौदा, अंकुश सिलाना, मंदीप खुंगाई, चांद लगरपुर, रमन अहरी, मनीष अहरी, विकास, उपेंद्र, मक्के माछरौली, पवन लुहारी, मोहन पाटौदा, तेजपाल, चंद्र पाल , नरेश ,अमित गुभाना, मोहन उटलौैधा, हनुमत पाटौदा, ओमबीर डावला, विनोद भठेड़ा, नरेश, अमित डावला, वीरेंद्र डावला सहित सैकड़ों की सख्यां में युवा और महिलाओं ने तिरंगा यात्रा में भाग लिया।

Previous post

कांग्रेस का एजेंडा प्रदेश को लूटना, भाजपा का मिशन हरियाणा की तरक्की करना है : पंडित मोहन लाल बड़ौली

Next post

स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर नवीन गोयल के नेतृत्व में निकाली जाएगी सबसे भव्य और हाईटेक तिरंगा यात्रा

You May Have Missed

error: Content is protected !!