सभी फसलों की एमएसपी पर होगी खरीद : धनखड़  

– दस साल में किसानों को 13 हजार 500 करोड़ रूपये मुआवजा दिया

– झज्जर की जनता जनार्दन चारों सीटों पर देगी भाजपा को आशीर्वाद -बोले धनखड़

झज्जर,18 अगस्त। देश में भाजपा की हरियाणा सरकार ऐसी पहली सरकार होगी जो किसानों की सभी फसलों को  एमएसपी पर खरीदेगी। भाजपा के राष्टï्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर की अनाज में आयोजित पार्टी की जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए यह बात दोहराई। उन्होंने कहा कि किसानों को सबसे ज्यादा भला उनकी सरकार के समय हुआ है।  दस साल में 13 हजार 500  करोड़ रूपये फसल खराबे का मुआवजा किसानों को दिया गया। पीएम सम्मान किसान निधि के माध्यम से हर किसानों के बैंक खातों छह हजार रूपये पंहुचाए जा रहे हैं ।

 धनखड़ ने रैली में उमड़ी भारी भीड़ के जोश व उत्साह को देखते हुए कहा कि अबकी झज्जर की जनता ने चारों सीटों पर भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है। जो लोग इलाके की सरकार की बात करते हैं उन्होने ही झज्जर की जनता को सबसे ज्यादा लूटने का काम किया है।  किसानों की हजारों एकड़ भूमि को एसईजेड के नाम पर लूटा गया। कहां हैं एसईजेड और कहां मिली हजारों युवाओं को नौकरी। कोडिय़ों के भाव लूटी गई जमीन अब मंहगे दामों में गजों के हिसाब से बेची जा रही है।                 

 धनखड़ ने कहा कि भाजपा की सरकार समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। किसान, मजदूर, दुकानदार, युवा, महिला, श्रमिक सभी की भलाई की  सोचती है और कार्य करती है। भाजपा ने कभी भी क्षेत्रवाद और इलाकावाद की सरकार का  नारा नहीं दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की घोषणा के साथ ही विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान सज चुका है और भाजपा का एक एक कार्यकर्ता चुनावी मैदान में तैयार है।           

धनखड़ ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2014 में जब कृषि विभाग संभाला तो किसानों की मुआवजा राशि डबल करते हुए 12 हजार रूपये प्रति एकड़ किया । बाद में हमारी सरकार ने बढ़ाकर 15 हजार रूपये प्रति एकड़ किया। हमने नहर टूटने और ड्रेन के ओवर फ्लो से होने वाले नुकसान का भी किसानों को मुवावजा देना शुरू किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में दो -दो अढ़ाई अढ़ाई रूपये के चैक किसानों को मिलते थे। रैली को प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Previous post

झूठी घोषणाओं की पोल न खुले इसलिए बीजेपी ने हरियाणा में जल्दी चुनाव की घोषणा करवा दी – दीपेन्द्र हुड्डा

Next post

अलग उच्च न्यायालय और हरियाणा की नई राजधानी के लिए भूपिंदर सिंह हुड्डा को ज्ञापन सौंपा

You May Have Missed