भ्रष्टाचार में रिकार्ड बनाने वाले मांग रहे हैं हिसाब, प्रदेश की जनता देगी जवाबः नायब सैनी

सीएम बोले, पिता-पुत्र झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का कर रहे हैं प्रयास

कांग्रेस में सैलजा-रणदीप और हुड्डा बाप-बेटे के बीच जनता का पैसा बांटने की लड़ाई : सीएम नायब सैनी

हुड्डा शासन काल में किसानों को दो-दो रुपये के मिलते थे मुआवजे के चैक

चंडीगढ़/  झज्जर 18 अगस्त। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को झज्जर में नॉन स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में रिकार्ड बनाने वाले अब हिसाब मांग रहे है, विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता उनका हिसाब कर देगी। नायब सैनी ने कहा कि हम तो जनता को हर साल हिसाब देते हैं, लेकिन हुड्डा का क्या करें, इन्होंने तो अपने हिसाब के कागज ही जला दिए हैं, उनके बही-खाते फटे पड़े हैं। अब बाप-बेटा हिसाब मांगते घूम रहे हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस की गुटबाजी पर तंज कसा और कहा कि सैलजा और रणदीप सुरजेवाला अपना अलग गुट चला रहे हैं, दूसरी तरफ बाप-बेटा का अपना निजी गुट है। इनमें लड़ाई हरियाणा के भले के लिए नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार करके जनता के रुपये बांटने और खाने के लिए है। अब फिर हुड्डा और कांग्रेसी जनता को लूटने का सपना देख रहे हैं। हमने भ्रष्टाचार पर कड़ी चोट की तो इनका पेट खराब हो गया। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस और हुड्डा पिता-पुत्र को आड़े हाथों लिया और कहा कि जब विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं रहा तो एक मनघडंत शोशा छोड़कर यात्रा निकालते घूम रहे हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मैंने हुड्डा से पांच सवाल किए थे, आज तक उनका जवाब नहीं दिया जा रहा। अब हुड्डा किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, उनसे जनता पूछती है कि जब 10 साल उनकी सरकार रही, वे स्वामीनाथन कमेटी के चेयरमैन भी थे तब किसानों का हित करने से उन्हें किसने रोका था। सच्चाई ये है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा किसानों के हित में नहीं सोच सकते, उनकी सोच भ्रष्टाचार और किसानों के नाम से रुपये खाने की है। अब वे झूठ बोलकर जनता को बरगला रहे हैं। लेकिन जनता इस बार विधानसभा चुनाव में उनका बिस्तरा गोल कर उनका खाता भी नहीं खुलने देगी। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही और जनता के आशीर्वाद से भाजपा तीसरी बार सरकार बना रही है।

कांग्रेस राज में नौकरी के लिए बेचनी पड़ती थी जमीन व जेवरात
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा कह रहे हैं कि हरियाणा में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है। दीपेंद्र अपने पिता के कार्यकाल का हिसाब भी दें और बताएं कि कितनों को कितना रोजगार दिया था। दरअसल दीपेंद्र हुड्डा हमेशा एसी में रहते थे और उन्हें कुछ पता ही नहीं था कि हो क्या रहा है। कांग्रेस शासन काल में नौकरी पाने के लिए अपनी जमीन व जेवरात तक बेचने पड़ते थे। हमने जनता में विश्वास पैदा किया और युवाओं को बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरी दी। कांग्रेस के समय में नौकरी की बात आती थी तो लोग कहते थे कि मंत्री का बेटा एसडीएम लगेगा, इंस्पेक्टर लगेगा लेकिन अब हमारी सरकार में नौकरी का रिजल्ट आता है तो पता चलता है कि एक गरीब का बेटा एचसीएस लग गया।

गरीबों के प्लाटों पर हुड्डा कर रहे हैं राजनीति
जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 100-100 गज के प्लॉट पर राजनीति की, लोगों को न कागज दिए न कब्जा। लेकिन भाजपा ने लोगों को प्लॉट भी दिए कागज भी दिए और प्लॉट पर कब्जा भी दिलवाया। इससे आगे बढ़कर हमने पोर्टल खोल दिया है, जो पात्र परिवार हैं वे अपना रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं और चुनाव के बाद भाजपा की सरकार बनते ही उन्हें 100-100 गज के प्लॉट दे दिए जाएंगे। हमने शहरी आवास योजना के तहत भी लोगों को 30-30 गज के प्लॉट दिए। रोडवेज में फ्री यात्रा करने के लिए 84 लाख लोगों को हैप्पी कार्ड दिए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठ बोलने में माहिर
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा की जनता से झूठ बोल रहे हैं कि बुजुर्गों की पेंशन 6 हजार रुपये कर देंगे, लेकिन 10 साल सरकार रही तो 500 रुपये से आगे नहीं बढ़ पाए। 2013-14 में एक हजार करने का वादा किया लेकिन,दी नहीं। बाद में भाजपा ने पेंशन बढ़ाई। आज पूरे देश में हरियाणा ऐसा पहला राज्य है जहां सबसे ज्यादा 3 हजार रुपये पेंशन मिलती है। हुड्डा झूठ बोलकर चले जाते हैं, लेकिन हम काम करते हैं।

ये रहे मौजूद
प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड, डॉ अरविन्द शर्मा, जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा,मण्डल अध्यक्ष केशव सिंघला,राजीव बिरधाना,जिला मिडिया प्रभारी नवीन राठी भापडौदा, धर्मबीर जाखड़, कुलदीप शर्मा सल्हावास,सरोज राठी, कप्तान बिरधाना,जिलेसिंह सैनी,सभी मोर्चो के जिलाध्यक्ष सोमवती जाखड़, शेखर यादव,डॉ राकेश,वीरेन्द्र कलस्यान, राजकुमार कटारिया,राजेश आर्य,पूर्व मंत्री कांता जी, महेंद्र कोर जी,अजय धनखड, हरिश दलाल, रामफल सैनी, ऋषि जाखड़,राजेन्द्र शर्मा, नवीन बंटी आदि।

You May Have Missed

error: Content is protected !!